Hindi NewsEntertainment NewsVirat Kohli: Share Romantic Photo: With Pregnant Anushka Sharma: Fans Gone Crazy Viral:

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग शेयर की रोमांटिक फोटो, फैन्स हुए दीवाने

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक फोटो शेयर की है। बैकग्राउंड में सूरज ढल रहा है और दोनों ही स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि...

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग शेयर की रोमांटिक फोटो, फैन्स हुए दीवाने
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 18 Oct 2020 10:47 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक फोटो शेयर की है। बैकग्राउंड में सूरज ढल रहा है और दोनों ही स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। इनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। अनुष्का इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

नए मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं विराट
कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, “यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।”

अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि बेबी होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें