DA Image
7 मार्च, 2021|10:31|IST

अगली स्टोरी

बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, अनुष्का और बच्ची के बारे में यह लिखा

virat kohli photo- virat

अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म देने के बाद उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने अपना ट्विटर बायो चेंज  कर लिया है। ट्विटर पर अपने बायो में विराट कोहली ने खुद को प्राउड पिता और पति लिखा है। बेबी गर्ल के जन्म के बाद विराट कोहली ने यह बायो चेंज किया है। 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था। हालांकि अब तक सिलेब्रिटी कपल ने बेटी को दुनिया की निगाहों से दूर ही रखा है। अब तक विराट या अनुष्का ने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी नहीं की है। यही नहीं फोटोग्राफर्स को भी विरुष्का ने एक गिफ्ट भेजा है, जिसके साथ एक पत्र में उन्होंने बेटी की तस्वीरें न लेने की अपील की है। दोनों ने लिखा है कि उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।

विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा की देखभाल में जुटे हैं। दिसंबर के आखिरी सप्ताह में विराट कोहली टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौर छोड़कर आए थे। बच्ची की परवरिश और करियर को लेकर बातचीत करते हुए कोहली ने पिछले दिनों कहा था, 'मैं अपने करियर की कोई चीज घर तक नहीं ले जाऊंगा। मैं नहीं चाहता कि मेरी ट्रॉफीज, सफलताएं या अन्य कोई चीज घर तक जाएं, जब बच्चे बड़े हो रहे हों।' बच्ची के जन्म की जानकारी भी विराट कोहली ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैन्स को दी थी।

तांडव वेब सीरीज पर विवाद के बीच सैफ अली खान के घर के बाहर तैनात दिखी पुलिस

इससे पहले अनुष्का शर्मा भी अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी महीनों तक काफी ऐक्टिव दिखी थीं। यहां तक वह जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ लगाती हुई भी नजर आई थीं। अनुष्का शर्मा ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट भी कराया था। इसके साथ ही इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वह बच्चे की इस तरह से परवरिश करेंगी कि वह दूसरों का सम्मान करें।

virat kohli twitter bio

अनुष्का शर्मा ने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि किसी भी बच्चे को स्पेशल नहीं बनाया जाना चाहिए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अकसर अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखते रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:virat kohli changed twitter bio after daughter birth know what he writes about anushka and baby girl