DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मैरिज एनिवर्सरी पर विराट कोहली ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- तीन साल और जीवन भर का एक साथ

मनोरंजनमैरिज एनिवर्सरी पर विराट कोहली ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- तीन साल और जीवन भर का एक साथ

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Fri, 11 Dec 2020 08:13 AM
मैरिज एनिवर्सरी पर विराट कोहली ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- तीन साल और जीवन भर का एक साथ

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के शुक्रवार को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली ने फेसबुक पर शादी की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'तीन साल और जीवन भर का एक साथ।' क्रिकेटर की इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही मिनट में सैकड़ों लोग इस तस्वीर को शेयर कर चुके हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैन्स कपल को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाईयां दे रहे हैं। विराट कोहली ने इसी तस्वीर को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

हालांकि अनुष्का शर्मा की ओर से अब तक किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई तस्वीर या पोस्ट शेयर नहीं की गई है। 11 दिसंबर 2017 को बॉलिवुड और क्रिकेट के दिग्गजों ने शादी की थी। लंबे अफेयर के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था और यह शादी उस साल की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों ही स्टार्स की सोशल मीडिया पर भी शानदार फैन फॉलोइंग है।

 

फिलहाल दोनों जनवरी में अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं और वह अकसर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखी हैं। यही नहीं हाल ही में उन्होंने शीर्षासन करते हुए भी एक तस्वीर डाली थी। इसमें विराट कोहली पत्नी अनुष्का को शीर्षासन करने में मदद करते दिख रहे हैं और उनके पैरों को पकड़ रखा है। बता दें कि पति विराट कोहली के साथ दुबई में वक्त गुजारने के बाद अनुष्का शर्मा मुंबई वापस लौटी हैं और अपने माता-पिता के साथ इन दिनों वक्त गुजार रही हैं। 

 

संबंधित खबरें