Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़virat kohli anushka sharma childhood photos viral people call vamika dad s photo copy

अनुष्का-विराट से मिलाई जा रही वामिका की शक्ल, बचपन के फोटोज वायरल

वामिका की तस्वीरों के बाद अब उनके मम्मी और डैडी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। विराट-अनुष्का के बचपन के फोटोज से लोग उनकी बेटी की शक्ल मिला रहे...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 24 Jan 2022 07:05 PM
हमें फॉलो करें

लोग मिला रहे हैं शक्ल

1 / 5

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीरें संडे को सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। कोई वामिका को विराट तो कोई अनुष्का की कॉपी बता रहा है। इस बीच विराट और अनुष्का के बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। अगर आप गौर करेंगे तो विराट और अनुष्का के फीचर्स खुद बचपन में एक जैसे दिख रहे हैं।

मैच में वायरल हुई तस्वीर

2 / 5

भारत और साउथ अफ्रीका मैच के बीच अनुष्का की गोद में वामिका की कई तस्वीरें वायरल हुईं। यह पहला मौका था जब वामिका का चेहरा साफ दिखाई दिया। विराट-अनुष्का के फैन्स को बच्ची काफी क्यूट लगी तो कई लोगों ने बिना इजाजत फोटोज वायरल करने पर गुस्सा भी जताया।

क्यूट विराट कोहली की तस्वीरें वायरल

3 / 5

ज्यादातर लोगों ने वामिका को विराट की फोटो कॉपी बताया तो कुछ लोगों को बेबी की स्माइल में अनुष्का की झलक दिखाई दी। इस बीच विराट और अनुष्का के बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

दोनों से मिलते हैं फीचर्स

4 / 5

अगर आप गौर करेंगे तो विराट और अनुष्का दोनों के बचपन की तस्वीरों के फीचर्स अनुष्का से मैच करते हैं। दोनों बचपन में काफी क्यूट थे और उनकी बेटी भी बेहद प्यारी है। जिन लोगों ने वामिका की तस्वीर देखी है, ज्यादातर लोग वामिका को विराट कोहली की कॉपी बता रहे हैं।

जारी कर चुके स्टेटमेंट

5 / 5

हालांकि तस्वीरें वायरल होने पर विराट और अनुष्का खुश नहीं हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी किया है कि उन्हें पता नहीं था कि कैमरा उनकी तरफ है। उन्होंने दरख्वास्त की कि वामिका की तस्वीरें खींची और पब्लिश न की जाएं।

ऐप पर पढ़ें