DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे विराट-अनुष्का, लेकिन अलग-अलग गाड़ी से हुए रवाना

एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे विराट-अनुष्का, लेकिन अलग-अलग गाड़ी से हुए रवाना

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। अनुष्का ने इस दौरान ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। वहीं विराट ने व्हाइट टी-शर्ट और जीन्स पहनी थी। दोनों पहले एक साथ चलते हुए आए और फिर एक दूसरे को हग करने के बाद अनुष्का गाड़ी में बैठ गईं। बता दें कि अनुष्का आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं।

देखें वीडियो और फोटो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए 'Bigg-Boss' में नहीं जाएंगी अनुष्का 

दरअसल, हाल ही में खबर सामने आई थी कि अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी बिग-बॉस-12 में जाने वाली थीं। इसके लिए फिल्म 'सुई धागा' के मेकर्स बिग बॉस 12 में जाने की पूरी तैयारी भी कर ली थी कि वह फिल्म 'सुई धागा' को प्रमोट करने जाएंगे। लेकिन अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म के मेकर्स को बताया की अपने ब्रांड की एक शूट के लिए उन्होंने तीन महीने पहले ही अपनी डेट्स दे दी थी और उनकी ब्रांड अब शूट को आगे टालना नहीं चाहता। ऐसे में वो इस प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। इस सेट पर अब सिर्फ वरुण धवन ही जाएंगे। 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का अपनी किसी प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से इस शो में प्रमोशन की वजह से नहीं जाएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्‍का एक प्रमोशन कैंपेन में से जुड़ी हुईं हैं और उसकी शूटिंग में वह जल्‍द व्‍यस्‍त होने वाली हैं। उन्‍होंने अपने शूट को तीन महिने पहले तय कर दिया था। वहीं अब प्रमोशन कंपनी भी शूटिंग की डेट बदलने को तैयार नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli and anushka spotted together at airport