class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

GOOD NEWS! अब तो अनुष्का को दुल्हनिया बनाकर ही वापस आएंगे विराट, पड़ोसियों को मिला शादी का निमंत्रण

virat with anushka

बॉलीवुड गलियारों में यह खबर आग की तरह फैल गई कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन फिर अनुष्का के प्रवक्ता ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया और तब चर्चा हुई कि दोनों छुट्टी मनाने के लिए विदेश की ओर रुख कर रहे हैं।
हाल ही में अनुष्का को अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। शर्मा परिवार इटली के लिए रवाना हो रहा था। खास बात यह है कि उनके फैमिली पंडित भी उनके साथ मौजूद थे। ये वही पंडित हैं, जिन्हें पिछले साल अनुष्का के होमटाउन में देखा गया था। एक तस्वीर में अनुष्का इन्हीं के साथ पूजा करती हुईं भी नजर आईं थी। वहीं, दूसरी तस्वीर में ये अनुष्का और विराट के साथ नजर आए थे। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वाकई में अनुष्का और विराट इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि 12 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी दिसंबर में ही छुट्टी के लिए एप्लिकेशन दी है। 
इसके अलावा अनुष्का के पिता ने अपने कुछ खास पड़ोसियों को भी शादी का निमंत्रण दिया है और इसी के साथ उन्हें यह भी कहा है कि वे इस बारे में कोई भी जानकारी मीडिया को न दें। वैसे अनुष्का और विराट से जुड़े लोग इन खबरों को अफवाह साबित करने में जुटे हुए हैं लेकिन लगातार ऐसे सुबूत मिलते जा रहे हैं, जिनसे साबित हो रहा है कि विराट जल्द ही अनुष्का को हमसफर बनाकर अपने घर लेकर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat and anushka wedding is happening for real
WOW! हेमा ने धर्मेन्द्र को किया बर्थडे विश, शेयर की स्पेशल फोटो बर्थ डे: बॉलीवुड में बिकिनी पहनने वाली पहली अभिनेत्री है शर्मिला