Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़viral pic tiger shroff sitting on disha patani lap airport

OMG! एयरपोर्ट पर ये क्या कर गए गए टाइगर, गर्लफ्रेंड दिशा की गोद में..

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया, हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई कमेंट...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 28 Dec 2017 09:22 PM
हमें फॉलो करें

एयरपोर्ट पर ये क्या कर गए गए टाइगर, गर्लफ्रेंड दिशा की गोद में...

1 / 2

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया, हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। अब हाल ही में दोनों की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर सभी चौंक गए। दरअसल, इस वायरल तस्वीर में टाइगर और दिशा एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में टाइगर, दिशा की गोद में बैठे हुए हैं।

बता दें कि दोनों के साथ-साथ रणवीर सिंह भी उनके साथ थे। इलेक्ट्रिक शटल पर रणवीर के लिए जगह बनाने के लिए टाइगर, दिशा की गोद में बैठ गए।


आगे की स्लाइड में पढ़ें जब Oops Moment का शिकार होने वाली थीं दिशा पटानी, ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने ऐसे बचाया

Oops Moment का शिकार होने वाली थीं दिशा पटानी, ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने ऐसे बचाया

2 / 2

टाइगर, दिशा की बहुत केयर करते हैं और वो ये प्रूफ भी कर चुके हैं कि वो एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड हैं। दरअसल, कुछ महीनों पहले लैक्मे फैशन वीक के ग्रैड फिनाले में टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को ऊप्स मोमेंट से बचाया था। दरअसल, टाइगर ने दिशा को कांच के बने रैम्प वॉक पर तब चलने से रोका जब उन्हें एहसास हुआ कि इस रैंप पर सब कुछ दिख रहा है और क्योंकि दिशा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी तो उनके साथ ऑकवर्ड मोमेंट हो जाता। 

दरअसल, उस समय दिशा से पहले टाइगर रैम्प वॉक कर चुके थे और उन्होंने देखा कि रैम्प को मिरर फ्यूचरिस्टिक थीम पर बनाया गया था, जिसमें वॉक करने वाले की परछाई साफ झलक रही थी। इसके बाद जब दिशा पाटनी रैंप पर आने वाली थीं तभी टाइगर उनके पास पहुंचे और कान में कुछ कहा। इसके बाद दिशा ने वॉक नहीं किया और स्टेज के साइड में जाकर ऑर्गनाइजर्स से कुछ बात की। 

दिशा उस दौरान शिमरिंग शार्ट ड्रेस पहनकर रैम्प वॉक करने वाली थीं, जिसका रिफ्लेक्शन साफ तौर पर किसी बड़े मालफंक्शन के रूप में सामने आ सकता था। हालांकि टाइगर ने समय रहते दिशा को आगाह कर दिया। इसके बाद दिशा ने सिर्फ रैम्प के बाहर ही पोज दिए। 

ऐप पर पढ़ें