Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTwo Indias विवाद के बीच मुंबई लौटे वीर दास हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- ‘कौन से इंडिया लौटे?’

Two Indias विवाद के बीच मुंबई लौटे वीर दास हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- ‘कौन से इंडिया लौटे?’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sun, 28 Nov 2021 08:11 PM
Two Indias विवाद के बीच मुंबई लौटे वीर दास हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- ‘कौन से इंडिया लौटे?’

इस खबर को सुनें

अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास हाल ही में अपने ‘टू इंडियाज’ (Two Indias) वीडियो के विवाद को लेकर चर्चा में रहे। वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ कई जगह एफआईआर भी दर्ज की गई। वीर दास इंटनेशनल एमी अवॉर्ड में शामिल होने अमेरिका गए थे जहां से वह वापस देश लौट आए हैं। पैपराजी ने वीर दास को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। उनके साथ उनकी पत्नी शिवानी माथुर भी थीं। 

मुंबई लौटे वीर दास

वीर दास का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में वीर दास और उनकी पत्नी एक दूसरे का हाथ पकड़े जा रहे हैं। हालांकि जैसे ही यह वीडियो आया कमेंट सेक्शन में यूजर्स वीर दास को ट्रोल करने लगे।

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा- 'वह किस इंडिया में लौटे हैं?' एक अन्य ने लिखा- 'देशद्रोही वापस आ गया।' एक ने कहा- 'देश से बाहर कर देना चाहिए।' एक यूजर लिखते हैं कि 'वह हमारे देश को प्रस्तुत नहीं करते अभी वह विदेश में हैं, ठीक हैं।' एक ने लिखा- 'एफआईआर हुआ था ना, अरेस्ट करो।' वहीं एक अन्य ने कहा- 'लौट के बुद्धू घर को आया।'

वीडियो पर हुआ था विवाद

वीर दास ने कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर वीडियो ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ (I Come from Two Indias) रिलीज किया। करीब 7 मिनट के वीडियो में वीर दास मोनोलॉग बोलते दिखे। यह वीडियो वॉशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनकी प्रस्तुति का हिस्सा था।वीडियो में वीर दास ने देश में कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं, हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई और किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया।   
 

epaper

संबंधित खबरें