DA Image
10 जुलाई, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

वीर दास ने नहीं पहना मास्क, पड़ोसी ने कॉमेडियन के मुंह पर खांसकर दी धमकी

कॉमेडियन वीर दास के पड़ोसी ने हाल ही में उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी। दरअसल, पड़ोसी वीर दास के मास्क ना पहनने की वजह से नाराज था। वीर दास ने पड़ोसी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि उनके पड़ोसी उन्हें धमका रहे हैं। वहीं वीर दास उन्हें 6 फीट दूर रहने के लिए कह रहे हैं। 

वीर दास ने लिखा, 'मैं और मेरा दोस्त थोड़ी देर के लिए अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े थे। इस दौरान हमने पूरी तरह से सामाजिक दूरी का पालन किया हुआ था। मेरा दोस्त अपने घर के अंदर से कोल्ड्रिंक लेकर आया। उसने मास्क पहन हुआ था लेकिन स्मोक करने के लिए उसने अपने मास्क को नीचे किया। इसके बाद यह पूरा मामला शुरू हो गया'।

वीर दास ने आगे लिखा, 'यह आदमी जो कि मेरा मकान मालिक भी नहीं है। वह इस बात से गुस्सा था कि मेरे मकान मालिक को विरासत में यह मकान मिला है जिसमें मैं रहता हूं और वह नहीं। मैं नहीं जानता कि इस आदमी का मुझे धमकाना, या मेरे पर खांसना, मुझे डराना उत्पीड़न के मामले में आता है या नहीं, लेकिन इस आदमी ने सारी सीमाएं पार की हैं।'

 

वीडियो में आप देखेंगे पड़ोसी शख्स बार बार ये कहता दिखा कि इस घर में मेरे माता-पिता का निधन हुआ है। उन्होंने हमें इस घर में पैदा किया है। अब वो तुम्हें डराएंगे, सोने नहीं देंगे।

वह शख्स बार-बार वीर दास से कहता कि ये उनकी प्रोपर्टी है। वीर दास ने पड़ोसी को जवाब देते हुए कहा कि वह इस घर का किराया देते हैं।

वीर दास ने बताया कि उन्होंने पड़ोसी का वीडियो इसलिए शेयर किया क्योंकि वह नहीं चाहते थे वो शख्स मीडिया में जाकर झूठी बातें फैलाए। उन्होंने एहतियात बरतते हुए ये सब रिकॉर्ड किया और पोस्ट किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vir Das neighbour sneezes on him during altercation asks his dead parents to haunt actor Watch video