DA Image
7 मई, 2021|10:54|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'वक्त' के लिए फीस नहीं लेना चाहते थे अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार, जानिए क्यों?

akshay kumar  amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'वक़्त: द रेस अगेंस्ट टाइम '  को आज रिलीज़ हुए 16 साल पूरा हो गया है। विपुल शाह के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में अमिताभ और अक्षय के पिता-पुत्र के रूप में नजर आए थे। फिल्म के 16 साल पूरे होने के मौके पर  फिल्म मेकर विपुल शाह ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है जो अमिताभ-अक्षय कुमार से संबंधित है। 

ई टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार, विपुल शाह ने फिल्म की मेकिंग से एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। रिपोर्ट के अनुसार विपुल कहते हैं कि जब वह फिल्म 'आंखे' बना रहे थे तब उन्होंने एक स्क्रिप्ट के बारे में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार और आतिश कपाड़िया संग चर्चा की थी। सभी को ये कहानी बेहद पसंद आई थी।  इसके बाद हमने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया। 

 

 

 दिल छू लेने वाला पल 

विपुल आगे कहते हैं कि जब मैंने अमिताभ और अक्षय को इस फिल्म के साथ निर्माता बनने की जानकारी दी, तो वे दोनों अपनी फीस माफ करने को तैयार थे, लेकिन मैं और मेरे दोस्त मनमोहन शेट्टी इससे सहमत नहीं थे और उन्हें उनका पारिश्रमिक दिया लेकिन तथ्य यह है कि इतने बड़े सुपरस्टार मेरे पास खड़े थे और यहां तक ​​कि अपनी फीस माफ करने के लिए तैयार थे, एक बहुत दिल छू लेने वाला पल था।  

अनिल कपूर ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन, फोटो देख उम्र को लेकर मजाक करने लगे बेटे हर्षवर्धन

सुपरहिट साबित हुई फिल्म

फिल्म 'वक़्त : द रेस अगेंस्ट टाइम' साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ और अक्षय के वाला प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह, राजपाल यादव और बोमन ईरानी भी नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 

 

उर्वशी ढोलकिया का खुलासा, बोलीं-बेटे चाहतें है उनकी दूसरी शादी...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

विपुल शाह की अपकमिंग प्रोजेक्ट

निर्माता विपुल शाह इन दिनों अपनी अगली फिल्म  'सनक' में बिजी हैं। इस पिल्म में विद्युत जामवाल, नेहा धूपिया, रुक्मिणी मैत्रा और चंदन रॉय सान्याल की एक्टिंग देखने को मिलेगी। 

पाकिस्तानी रैपर के इस वीडियो से इम्प्रेस हुईं आलिया भट्ट, कॉमेंट कर बोलीं- बोहुत हार्ड

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vipul Amrutlal Shah reveals Amitabh Bachchan and Akshay Kumar to waive off their fees for film Waqt:The Race Against Time