DA Image
7 जून, 2020|12:02|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: रूस में फंसी विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी, कहा- मैं डरा हुआ हूं...

                                                                                                                                                       -

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरी दुनिया परेशान है। भारत में भी अब इस वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। वायरस की वजह से कई लोगों के परिवार वाले विदेश में फंसे हैं इन्ही में से एक हैं विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी। दरअसल, विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी रूस गए हुए थे। वहीं विंदू किसी काम से पंजाब गए थे। पीएम मोदी ने जब लॉकडाउन की घोषणा की तब विंदू, मुंबई आने की बजाय अपने भाई के पास चंडीगण चले गए। लेकिन उनकी पत्नी और बेटी रूस में ही फंस गए।

विंदू ने इस बारे में कहा, 'ये बहुत ही बुरी सिचुएशन है। मेरी पत्नी और बेटी रूस में ही हैं। वहां बहुत सख्त रूल्स हैं। सब जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जो भी कोई बाहर नजर आ रहा है उस पर भारी जुर्माना लगाया जा रहा है या तो उसे जेल में डाल रहे हैं। मैं डरा हुआ हूं, लेकिन उन्हें रूल्स तो फॉलो करने होंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vindu dara Singh (@vindusingh) on

भारत में भी कोरोना मरीजों की संख्या 1300 के पार पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह कोरोना संक्रमितों की संख्या 1397 हो गई है। दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं। मंगलवार (31 मार्च) को 23 नए केस सामने आने के बाद कुल मामले 120 हो गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vindu Dara Singh wife and daughter stuck in Russia