फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVikrant Rona Trailer: 'कहानी को छिपाया जा सकता है, डर को नहीं...', विजुएल ट्रीट है विक्रांत रोणा का ट्रेलर

Vikrant Rona Trailer: 'कहानी को छिपाया जा सकता है, डर को नहीं...', विजुएल ट्रीट है विक्रांत रोणा का ट्रेलर

Vikrant Rona Hindi Official Trailer: फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है और आखिरकार किच्चा सुदीप, जैकलीन स्टारर 'विक्रांत रोणा' का ट्रेलर (Vikrant Rona Official Trailer) रिलीज हो गया है।

Vikrant Rona Trailer: 'कहानी को छिपाया जा सकता है, डर को नहीं...', विजुएल ट्रीट है विक्रांत रोणा का ट्रेलर
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 23 Jun 2022 07:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Vikrant Rona Hindi Official Trailer: फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है और आखिरकार 'विक्रांत रोणा' का ट्रेलर (Vikrant Rona Official Trailer) रिलीज हो गया है। किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), निरुप भंडारी (Nirup Bhandari) और नीता अशोक (Neetha Ashok) स्टारर विक्रांत रोणा का ट्रेलर काफी शानदार है और एक विजुएल ट्रीट है। ट्रेलर में ऐसे ढेर सारे सीन्स हैं, जो बतौर दर्शक आपको फिल्म के लिए एक्साइटिड कर देते हैं।

पुलिसवाले के किरदार में किच्चा सुदीप
बता दें कि विक्रांत रोणा के ट्रेलर की दमदार शुरुआत ही एक बेहतरीन डायलॉग 'कहानी को छिपाया जा सकता है, डर को नहीं...' से होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये एक गांव की कहानी है, जहां डर का साया फैला हुआ है, जिसे खत्म करने के लिए विक्रांत (किच्चा सुदीप) की एंट्री होती है। विक्रांत फिल्म में एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। विक्रांत रोणा एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज होगी।

जैकलीन ने जीता दिल
आखिरकार किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर विक्रांत रोणा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह किसी की भी उम्मीद से कहीं ज्यादा ग्रैंड है। ट्रेलर में दिखाई गई किच्चा सुदीप की ग्रैंड एंट्री से लेकर इसके अद्भुत विजुअल इफेक्ट तक सबकुछ बेहतरीन है और सोशल मीडिया यूजर्स इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट और मंत्रमुग्ध कर देने वाले 3डी विजुअल्स के साथ, ट्रेलर ने सबसे शानदार तरीके से एक गांव के सीन की झलकियां कैद की हैं। इसके अलावा, शिप पर किच्चा सुदीप की एंट्री वास्तव में ग्रैंड और शानदार है। और फिर आती है ग्लैमरस जैकलीन फर्नांडिस, जो अपने हॉट अवतार से शो को चुरा लेती है। 

28 जुलाई को रिलीज होगी 'विक्रांत रोणा'
'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।

epaper