Hindi NewsEntertainment NewsVikrant Rona box office collection Day 3 Kichcha Sudeep starrer film super perfomance - Entertainment News India

Vikrant Rona Box Office Collection: वीकेंड पर ‘विक्रांत’ रोणा ने मचाया तहलका, ‘शमशेरा’ को छोड़ा पीछे

गुरुवार को रिलीज हुई विक्रांत रोणा ने धमाकेदार ओपनिंग की थी और 35 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म की रफ्तार थोड़ी कम जरूर हुई लेकिन तीसरे दिन इसने फिर से जोर पकड़ लिया। वीकें

Vikrant Rona Box Office Collection: वीकेंड पर ‘विक्रांत’ रोणा ने मचाया तहलका, ‘शमशेरा’ को छोड़ा पीछे
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 31 July 2022 03:13 PM
हमें फॉलो करें

साउथ की फिल्मों के सफल होने का सिलसिला जारी है। अब इस लिस्ट में किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) शामिल होने जा रही है। 'विक्रांत रोणा' ने तीसरे दिन वीकेंड पर कमाल कर दिया है। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की थी और 35 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था। इस तरह यह साल की टॉप ओपनिंग वाली पैन इंडिया फिल्म बन गई। दूसरे दिन फिल्म की रफ्तार थोड़ी कम हुई लेकिन वीकेंड पर इसने फिर से जोर पकड़ लिया।

कितना रहा कलेक्शन

 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने कथित तौर पर तीन दिन में 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह इसने बॉलीवुड की 'शमशेरा' और 'सम्राट पृथ्वीराज' को भी पीछे छोड़ दिया है। दोनों फिल्मों का लाइफ टाइम कलेक्शन भी इतना नहीं पहुंच पाया। ट्रेड के सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को विक्रांत रोणा ने 25 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीन दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 80 से 85 करोड़ तक हो गया है। हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं। ये शुरुआती रुझान हैं।

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की 'शमशेरा' से तुलना करें तो फिल्म ने नौ दिन में वर्ल्डवाइड 60 करोड़ कमाए थे जबकि अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का कुल कलेक्शन 80 करोड़ ही पहुंच पाया।

100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

 

'विक्रांत रोणा' के अभी तक के आंकड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह चौथे दिन 100 करोड़ पार कर लेगी। कन्नड़ फिल्मों के सबसे ज्यादा कलेक्शन के मामले में 'विक्रांत रोणा' पहले ही टॉप 10 में है। टॉप 2 पर 'केजीएफ चैप्टर 2' (1233 करोड़ रुपये) और 'केजीएफ चैप्टर 1' (250 करोड़ रुपये) है।

कौन-कौन हैं कलाकार

 

'विक्रांत रोणा' का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। किच्चा सुदीप के अलावा इसमें जैकलीन फर्नांडिस, निरूप भंडारी और नीता अशोक हैं। फिल्म का बजट 95 करोड़ बताया जा रहा है। यह महंगी कन्नड़ फिल्मों में से एक है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें