Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़VikramVedhaTrailer out Gangster Hrithik roshan back with powerpack action Saif ali best in officer role Radhika apte lady love - Entertainment News India

#VikramVedhaTrailer: गैंगस्टर बने ऋतिक का सैफ संग पावरपैक एक्शन अवतार

VikramVedha का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लीड रोल वाली इस फिल्म में वाकई कुछ खास बात नजर आ रही है। अपीलिंग डायलॉग डिलिवरी के साथ-साथ धमाकेदार एक्शन से नजर हटा पाना मुश्किल है।

#VikramVedhaTrailer: गैंगस्टर बने ऋतिक का सैफ संग पावरपैक एक्शन अवतार
Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Sep 2022 03:30 PM
हमें फॉलो करें

‘मौका सिर्फ आता ही नहीं है छीना भी जाता है’...‘किस्मत के साथ फाइट मारोगे ना तो ही किस्मत पलेटेगी’ ऐसे कई धमधार डायलॉग्स से लैस है VikramVedha का ट्रेलर। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लीड रोल वाली इस फिल्म में वाकई कुछ खास बात नजर आ रही है। अपीलिंग डायलॉग डिलिवरी के साथ-साथ धमाकेदार एक्शन से नजर हटा पाना मुश्किल है। ऋतिक रोशन Hrithik roshan और Saif ali khan की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का जवाब नहीं। 

बैड मैन बने ऋतिक और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन फाइट पहली बार 
करीब 3 साल बाद ऋतिक रोशन VikramVedha फिल्म से वापसी कर रहे हैं। यही नहीं पहली बार ऋतिक और सैफ अली खान एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन एक्शन केमिस्ट्री वाकई एंटरटेनमेंट का फुज डोज है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में दोनों के एक्शन सीन्स एक दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन बैडमैन के किरदार में ऋतिक वाकई असरदार नजर आए हैं। वहीं पुलिस ऑफिसर के रोल में सैफ भी इस रोल में पुरे फिट बैठते हैं। फिल्म के ट्रेलर में राधिका आप्टे की एंट्री इस फिल्म के लिए और दिलचस्पी बढ़ा देती है। 

 

गैंगस्टर बने ऋतिक का डायलेक्ट सुपर 30 के मास्टर वाला
विक्रम वेधा के ट्रेलर में जितना पावरपैक एक्शन दिखाया गया है उतने ही इस फिल्म के डायलॉग गौर करने वाले हैं। हर एक डायलॉग में सच और झूठ, बुराई और अच्छाई को लेकर बनाई गई सामाजिक धारणाओं पर एक अलग ही नजरिया दिखाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर की शुरुआत विजय राज के डायलॉग से होती है जिसे सुनकर आगे की कहानी को जानने में और उत्सुकता बढ़ जाती है। सबसे खास डायलॉग डिलिवरी है गैंगस्टर बने ऋतिक रोशन की। उनके देसी भाषा में बोले गए डायलॉग उनकी सुपरहिट फिल्म सुपर 30 के मास्टर वाले किरदार की याद दिला देती है। कुल मिलाकर कहा जाए तो विक्रम और वेधा का ये एक्शन अवतार दर्शकों को पसंद आ सकता है। एक्शन लवर्स के लिए ये फिल्म एक खास तोहफा साबित हो सकती है। 


क्या है विक्रम वेधा की कहानी?

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही है। ये फिल्म पुष्कर-गायत्री के डायरेक्शन में साल 2017 में रिलीज हुई  इसी नाम से तमिल थ्रिलर फिल्म हिन्दी वर्जन है। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो विक्रम वेधा' एक पुलिस वाले की कहानी है, जो एक गैंगस्टर को पकड़ने की तलाश में है। चीजें एक अलग ही मोड़ ले लेती हैं जब गैंगस्टर वेधा अपनी इच्छा से सरेंडर कर देता है और पुलिस ऑफिसर को अपनी पिछली कहानी बताता है जो उसकी अच्छाई और बुराई की सोच को चुनौती दे देती है। 

कब होगी रिलीज?
यह फिल्म ऋतिक की ब्लॉकबस्टर 'वॉर' के तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।  इसके अलावा सैफ अली खान की बात करें तो आखिरी बार वह बंटी और बबली 2 में नजर आए थे।
इस फिल्म में रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें