फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVikram Vedha Advance Bookings: पहले ही दिन कमा लिए इतने, 100 से ज्यादा देशो में होगी रिलीज

Vikram Vedha Advance Bookings: पहले ही दिन कमा लिए इतने, 100 से ज्यादा देशो में होगी रिलीज

Vikram Vedha advance bookings: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर पावरपैक एक्शन मूवी विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. बुकिंग के पहले ही दिन फिल्म की अच्छी एडवांस बुकिंग की खबरे हैं।

Vikram Vedha Advance Bookings: पहले ही दिन कमा लिए इतने, 100 से ज्यादा देशो में होगी रिलीज
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 09:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Vikram Vedha First day collection in Advance  Bookings: तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है।  दमदार एक्शन वाली ऋतिक और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की इस फिल्म के हिट ट्रेलर ने दुनियाभर के दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। देशभर में दर्शकों का इस फिल्म को लेकर क्रेज का अंदाजा फिल्म के लिए पहले दिन हुई एडवांस बुकिंग से ही लगाया जा सकता है। 
 
रिलीज से पहले ही कर ली इतनी कमाई 
30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही विक्रम वेधा के ट्रेलर और Alcoholia गाने ने दर्शकों को इस फिल्म के लिए सुपर एक्साइटिड कर दिया है। फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है क्योंकि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही लाखों की कमाई कर ली है। sacnilk.com वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म के लिए करीब 7843 टिकट बेचे जा चुके हैं। इस तरह से रिलीज से पहले ही फिल्म ने 24 लाख रुपये तक की कमाई कर ली है और अभी भी एडवांस बुकिंग जारी है। 

इन शहरों में विक्रम वेधा की हुई सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग 
sacnilk.com वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा एडवासं बुकिंग चेन्नई, सूरत, बेंगलुरू और हैदराबाद में हुई है। चेन्नई में 32  हजार (51.79 हजार रुपये) से ज्यादा टिकट की एडवांस बुकिंग हुई है। सूरत में 5.15 लाख टिकट (6.91 लाख रुपये ), हैदराबाद में 2.24 लाख टिकट (21.78 लाख रुपये), बेंगलुरू में 90.35 हजार टिकट (3.44लाख रुपये) की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इस तरह से फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 24 लाख रुपये की कमाई कर ली है। इन शहरों के अलावा देशभर के बाकी शहरों में भी फिल्म के लिए अच्छी एडवांस बुंकिग देखने को मिल रही है। 

सबसे ज्यादा  इंटरनेशनल डिस्ट्रिब्यूशन का रिकॉर्ड 
विक्रम वेधा के लिए दर्शकों का क्रेज ना केवल देशभर में बल्कि दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। जानकारी के लिए बता दें विक्रम वेधा इंटरनेशनल डिस्ट्रिब्यूशन के मामले में सबसे ज्यादा देशों में रिलीज होने वाली फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म को 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जा रहा है। देशभर में इस फिल्म के 1250 मल्टीप्लेक्सिस में एडवांस बुकिंग भी जारी है। एडवांस बुकिंग में मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के चलते इस बात की अटकलें हैं कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने में सफल हो सकती है।

यहां देखें  Vikram Vedha Trailer 

क्या है विक्रम वेधा की कहानी?
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही है। ये फिल्म पुष्कर-गायत्री के डायरेक्शन में साल 2017 में रिलीज हुई  इसी नाम से तमिल थ्रिलर फिल्म हिन्दी वर्जन है। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो विक्रम वेधा' एक पुलिस वाले की कहानी है, जो एक गैंगस्टर को पकड़ने की तलाश में है। चीजें एक अलग ही मोड़ ले लेती हैं जब गैंगस्टर वेधा अपनी इच्छा से सरेंडर कर देता है और पुलिस ऑफिसर को अपनी पिछली कहानी बताता है जो उसकी अच्छाई और बुराई की सोच को चुनौती दे देती है। 


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।