फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVikram Vedha रिलीज के पहले सैफ का पुराना वीडियो वायरल, बोले- तैमूर का नाम राम नहीं रखा क्योंकि...

Vikram Vedha रिलीज के पहले सैफ का पुराना वीडियो वायरल, बोले- तैमूर का नाम राम नहीं रखा क्योंकि...

Vikram Vedha Boycott: सैफ अली खान और रितिक रोशन की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का सोशल मीडिया पर जमकर बॉयकॉट चल रहा है। लोग सैफ का पुराना वीडियो खोज लाए हैं और कई वजहों से विरोध कर रहे हैं।

Vikram Vedha रिलीज के पहले सैफ का पुराना वीडियो वायरल, बोले- तैमूर का नाम राम नहीं रखा क्योंकि...
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 11:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सैफ अली खान और रितिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इसका बॉयकॉट शुरू हो गया है। लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की कई वजहें खोज ली हैं। ट्विटर पर लोग सैफ का पुराना वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे तैमूर के नाम के बारे में बात की थी। साथ ही लोग सैफ और रितिक दोनों को नेपोटिजम का प्रोडक्ट कहकर भी फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों की नाराजगी साउथ फिल्म का रीमेक बनाने पर भी है।

करीना की वजह से सैफ पर नाराजगी

बीती कुछ बॉलीवुड फिल्मों की तरह रितिक और सैफ की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। लोग रितिक रोशन और सैफ अली खान दोनों के पुराने बयानों के साथ फिल्म का विरोध कर रहे हैं। लोगों ने सैफ को करीना कपूर का पति बताकर भी फिल्म को न देखने की अपील की है। वहीं सैफ का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें सैफ कहते दिख रहे हैं कि वह अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकते थे। 

सैफ का पुराना वीडियो वायरल

सैफ बोल रहे हैं, मैं इंटरनैशनल नाम चाहता था। मुझे यह भी बता था कि दुनिया में कुछ हद तक इस्लामोफोबिया भी है। मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकता था। तो सोचा क्यों न एक अच्छा मुस्लिम नाम रखूं। उम्मीद करता हूं कि उसे सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करूंगा ताकि एक-दूसरे का सम्मान करें। 

दोनों को बताया नेपोटिजम प्रोडक्ट

सैफ के इस वीडियो का विरोध किया जा रहा है। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि रितिक रोशन ने लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट किया था। साथ ही सैफ और रितिक दोनों को नेपोटिजम का प्रोडक्ट बताकर भी विरोध किया जा रहा है। ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' देखते ही पिता राकेश ने तुरंत दिया अपना रिव्यू, बता दिया कैसी है फिल्म

यह है विक्रम वेधा की कहानी

विक्रम वेधा साल 2017 में तमिल भाषा में रिलीज हो चुकी है। यह बेताल पचीसी की कहानी विक्रम बेताल से इंस्पायर्ड है। मूवी में कॉप विक्रम का रोल सैफ अली खान प्ले कर रहे हैं। वह वेधा यानी रितिक रोशन का इनकाउंटर करने की कोशिश करता है। वेधा खूंखार गैंगस्टर है। विक्रम जब वेधा को पकड़ नहीं पाता तो वेधा खुद सरेंडर कर देता है और विक्रम को कहानी सुनाता है और चकमा देता है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper