फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनवीकेंड के बावजूद कमजोर रही Vikram Vedha, 3 दिन में कलेक्शन हुआ इतने करोड़

वीकेंड के बावजूद कमजोर रही Vikram Vedha, 3 दिन में कलेक्शन हुआ इतने करोड़

'विक्रम वेधा' को लेकर बज तो खूब  बना लेकिन सिनेमाघरों तक दर्शक उस संख्या में नहीं पहुंच रहे हैं जिसकी उम्मीद थी। तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं और अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं हुआ।

वीकेंड के बावजूद कमजोर रही Vikram Vedha, 3 दिन में कलेक्शन हुआ इतने करोड़
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 03 Oct 2022 04:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर बज तो खूब  बना लेकिन सिनेमाघरों तक दर्शक उस संख्या में नहीं पहुंच रहे हैं जिसकी उम्मीद थी। तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं और अभी तक फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। शनिवार की अपेक्षा रविवार के कलेक्शन में मामूली बढ़त देखी गई। फिल्म को सफल होने के लिए इसे आने वाले दिनों में और बेहतर प्रदर्शन करना होगा। 

दशहरा की छुट्टी पर हैं निगाहें

 

'विक्रम वेधा' के लिए वीकडेज आसान नहीं रहने वाला है। हालांकि दशहरा (5 अक्टूबर) की छुट्टी का फायदा मिल सकता है। मास एंटरटेनमेंट की फिल्म होने के बावजूद पहले दिन से 'विक्रम वेधा' के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या उतनी नहीं पहुंची। ट्रेड एनालिस्ट उम्मीद जता रहे हैं कि दशहरा पर इसका बिजनेस बढ़ना चाहिए।

उम्मीद से कम रहा 'विक्रम वेधा' का बिजनेस


तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने रविवार को 13.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर फिल्म ने अभी तक 36.94 करोड़ जुटा लिए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'विक्रम वेधा ने अपने पहले वीकेंड में उम्मीद से काफी कम कलेक्शन किया। वीकडेज में इसे अच्छा करने की जरूरत है। दशहरा पर बिजनेस बढ़ना चाहिए। शुक्रवार को फिल्म ने 10.58 करोड़, शनिवार को 12.51 करोड़, रविवार को 13.85 करोड़ कमाए। कुल मिलाकर फिल्म ने 36.94 करोड़ का कलेक्शन किया है।'

किस जगह कितना रहा कलेक्शन

 

‘विक्रम वेधा’ ने वीकेंड पर मुंबई में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया किया। फिल्म ने 11.40 करोड़ कलेक्शन किया। दिल्ली और यूपी में 7.79 करोड़, पूर्वी पंजाब में 3.42 करोड़ और राजस्थान में 1.48 करोड़ का कलेक्शन वीकेंड पर रहा। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper