फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसैफ अली खान और करीना कपूर ने खरीदी मर्सडीज, इंस्टाग्राम यूजर्स बोले- 'असली मजे तो नैनी के हैं'

सैफ अली खान और करीना कपूर ने खरीदी मर्सडीज, इंस्टाग्राम यूजर्स बोले- 'असली मजे तो नैनी के हैं'

इस बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के कार कलेक्शन में एक सफेद मर्सिडीज (Mercedes) जुड़ गई है। सैफीना की नई मर्सिडीज के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर ने खरीदी मर्सडीज, इंस्टाग्राम यूजर्स बोले- 'असली मजे तो नैनी के हैं'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 02 Oct 2022 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। सेलेब्स की लग्जरी लाइफस्टाइल जानने के लिए फैन्स हमेशा ही उत्सुक रहते हैं। इस बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के कार कलेक्शन में एक सफेद मर्सिडीज (Mercedes) जुड़ गई है। सोशल मीडिया पर सैफीना की नई मर्सिडीज के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के इस पर  मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपनी नई मर्सिडीज के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि करीना की गोदी में उनका बेटा है और एक्ट्रेस एक हाथ से कार का कपड़ा हटा रही हैं। इसके बाद वीडियो में दिखता है कि जेह, नैनी के साथ कार से कहीं जा रहा है।

 

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
एक ओर जहां करीना और सैफ के फैन्स को को ये वीडियो पसंद आ रहा तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। सैफ- करीना के फैन्स इस नई कार को लेकर एक्साइटिड हैं और अलग- अलग तरह से कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कपल को ट्रोल भी किया जा रहा है कि सिर्फ दिखावा है ये सब, क्या जरूरत है ऐसे पैसा बर्बाद करने की। इसके अलावा कुछ फनी कमेंट्स भी वीडियो पर आए हैं, जिस में से एक में इंस्टा यूजर ने लिखा है- 'जीवन के असली मजे तो नैनी के हैं।' बता दें कि करीना के बच्चों का ख्याल नैनी ही रखती हैं, और हमेशा की बच्चों के साथ नजर आती हैं।

विक्रम वेधा और LSC में नजर आए सैफ और करीना
गौरतलब है कि करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी, जिसकी बड़ी वजह फिल्म के बायकॉट को बताया गया था। आमिर खान और करीना के कई स्टेटमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसकी वजह से दोनों को ट्रोल और फिल्म को बायकॉट किया गया था। बात करीना के अलावा सैफ की करें तो इन दिनों सैफ, विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का कलेक्शन ठीक है और सैफ अपनी एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।