Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vikram Vedha actor Hrithik Roshan Saba Azad Song applauds rumoured girlfriend i hear your voice on instagram - Entertainment News India

Hrithik Roshan Insta Story: सबा आजाद की तारीफ करते नजर आए ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी दिल की बात

Hrithik Roshan Insta Story:बीते कुछ वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सिंगर- एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है और दोनों ही सेलेब्स ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

Hrithik Roshan Insta Story: सबा आजाद की तारीफ करते नजर आए ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी दिल की बात
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 18 June 2022 10:54 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' कहलाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। बीते कुछ वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सिंगर- एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है और दोनों ही सेलेब्स ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। ऋतिक और सबा सोशल मीडिया पर एक दूसरे की अक्सर तारीफ करते दिखते हैं और ऐसा ही कुछ ऋतिक ने एक बार फिर किया है।

ऋतिक ने की सबा की तारीफ
दरअसल हाल ही में सबा आजाद का नया गाना आई हियर योर वॉयस रिलीज हुआ है, जो देखते ही देखते चर्चा में आ गया। ऐसे में ऋतिक भला कैसे पीछे रहे सकते थे। ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा के गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये खूबसूरत है।' इसके साथ ही ऋतिक ने अपने कैप्शन में दिल के इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। ऋतिक रोशन की इंस्टा स्टोरी वायरल हो गई है और फैन्स एक बार फिर सबा संग उनका नाम जोड़ रहे हैं।
 

ऋतिक ने सबा को बताया था इंस्पायरिंग
याद दिला दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक ने सबा की तारीफ की है। कुछ वक्त पहले ऋतिक ने 'द रॉकेट ब्वॉय्ज' को लेकर सबा की तारीफ की थी। ऋतिक रोशन ने वेब सीरीज रॉकेट ब्वॉय्ज देखी थी और उसको देखने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट किए थे। पहली इंस्टा स्टोरी पोस्ट में उन्होंने 'द रॉकेट ब्वॉय्ज' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इस सीरीज से हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है। पूरी टीम ने बहुत ही अमेजिंग काम किया है। यह बहुत ही प्राउड फीलिंग है कि ये सीरीज भारत में हम में से ही किसी एक ने बनाई है।" इसके बाद दूसरी इंस्टा स्टोरी में ऋतिक ने वेब सीरीज के प्रमुख किरदारों का जिक्र करते हुए रिएक्ट किया और ऐसे ही सबा के लिए लिखा था, 'तुम उन फाइनेस्ट एक्टर में से एक हो जिनसे मैं कभी मिला हूं। तुम मुझे इंस्पायर करती हो।'

डेट कर रहे हैं ऋतिक और सबा?
बता दें कि बीते कुछ वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सिंगर- एक्टर सबा आजाद संग जुड़ रहा है। ऋतिक और सबा कई बार साथ में स्पॉटिड हो चुके हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के फोटोज- वीडियोज पर कमेंट करते रहते हैं। इसके साथ ही ऋतिक के परिवार से भी कई लोग सबा पर रिएक्ट कर चुके हैं। सबा,ऋतिक के घर पर प्राइवेट इवेंट भी कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी क्लोज हैं लेकिन शादी की जल्दी नहीं करना चाहते हैं।

ऋतिक रोशन के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि ऋतिक रोशन जल्दी ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। फिल्म में ऋतिक की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी। बात करें फिल्म 'फाइटर' की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन एक्शन फिल्मों में महारत रखने वाले सिद्धार्थ आनंद करेंगे। ऋतिक इससे पहले 'बैंग बैंग' और 'वॉर' फिल्म में सिद्धार्थ के निर्देशन में काम कर चुके हैं। फाइटर के अलावा ऋतिक की अपकमिंग लिस्ट में विक्रम वेधा और कृष 4 शामिल हैं। विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन का लुक रिवील हो चुका है, वहीं फिल्म का शूट भी पूरा हो गया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें