फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVikram Gokhale: जिंदा हैं विक्रम गोखले, बेटी का बयान- 'हालत अब भी नाजुक, लेकिन निधन नहीं हुआ'

Vikram Gokhale: जिंदा हैं विक्रम गोखले, बेटी का बयान- 'हालत अब भी नाजुक, लेकिन निधन नहीं हुआ'

कुछ ही देर पहले दिग्गज अभिनेता की बेटी का बयान सामने आया है कि वो जिंदा हैं हालांकि उनकी हालत नाजुक है। इस खबर के सामने आने से सिनेमा के लोगों और विक्रम के परिजन- दोस्तों को एक राहत भरी सांस मिली है।

Vikram Gokhale: जिंदा हैं विक्रम गोखले, बेटी का बयान- 'हालत अब भी नाजुक, लेकिन निधन नहीं हुआ'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 24 Nov 2022 06:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Veteran Actor Vikram Gokhale is alive: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) को लेकर बीती रात से ही खबरें आ रही हैं कि उन्होंने 82 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन कुछ ही देर पहले दिग्गज अभिनेता की बेटी का बयान सामने आया है कि वो जिंदा हैं हालांकि उनकी हालत नाजुक है। इस खबर के सामने आने से सिनेमा के लोगों और विक्रम के परिजन- दोस्तों को एक राहत भरी सांस मिली है।

जिंदा हैं विक्रम गोखले
न्यूज एजेंसी एएनआई ने करीब दो घंटे पहले (3.18 am) एक ट्वीट किया, जिस ने सभी को हैरान कर दिया लेकिन साथ ही साथ खुशी का अहसास भी दिया। एएनआई ने ट्वीट में विक्रम गोखले की बेटी का बयान जारी करते हुए बताया है कि दिग्गज अभिनेता जिंदा हैं। ट्वीट में लिखा है कि विक्रम गोखले की बेटी ने कहा, 'विक्रम गोखले की हालत नाजुक है और अभी भी लाइफ सपोर्ट पर हैं, उनका निधन नहीं हुआ है। उनके लिए प्रार्थना करते रहें।'
IMG

सेलेब्स और फैन्स ने दी श्रद्धांजलि
बता दें कि बीती रात से ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक विक्रम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रितेश देशमुख, अली गोनी, अजय देवगन, मधुर भंडारकर सहित कई सितारों ने विक्रम को श्रद्धांजलि दी है। वहीं ट्विटर पर भी विक्रम गोखले ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि ANI के ट्वीट के मुताबिक विक्रम जिंदा हैं लेकिन उनकी हालत नाजुक है।

विक्रम गोखले का सिनेमाई करियर
गौरतलब है कि विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म परवाना से डेब्यू किया था। अपने 40 साल के करियर में विक्रम गोखले ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था। जिन में  मिशन मंगल, हिचकी, अय्यारी, बैंग बैंग, दे दना दन, भूल भुलैया, अमिताभ बच्चन के साथ अग्निपथ, सलमान खान- ऐश्वर्या राय- अजय देवगन के साथ हम दिल दे चुके सनम आदि शामिल हैं। साल 2010 में विक्रम ने मराठी फिल्म अनुमति के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब भी जीता था। वहीं मराठी फिल्म आघात से बतौर निर्देशक भी उन्होंने डेब्यू किया था। बता दें कि आखिरी बार विक्रम गोखले, शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आए थे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper