DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  विक्रम भट्ट बोले- कंगना रनौत को काम मिलेगा, नहीं किया जाएगा पूरे तरीके से बॉयकॉट

मनोरंजनविक्रम भट्ट बोले- कंगना रनौत को काम मिलेगा, नहीं किया जाएगा पूरे तरीके से बॉयकॉट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 16 Sep 2020 06:32 PM
विक्रम भट्ट बोले- कंगना रनौत को काम मिलेगा, नहीं किया जाएगा पूरे तरीके से बॉयकॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए महेश भट्ट को भी कठघरे में खड़ा कर रही हैं। एक के बाद एक ट्वीट कर उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए जिनका वह चाहती हैं कि ब्लड टेस्ट किया जाए। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कंगना का बॉलीवुड करियर लंबा नहीं चलेगा लेकिन अब डायरेक्टर विक्रम भट्ट आए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक विक्रम भट्ट का कहना है कि कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं। 

विक्रम भट्ट कहते हैं कि कंगना रनौत ने अपनी परफॉर्मेंस से खुद को साबित किया है। कोई भी इसे उनसे नहीं छीन सकता है। कंगना खुद अपनी फिल्में बना सकती हैं। हालांकि, कंगना ने किसी बड़े बैनर तले काम नहीं किया है, बॉलीवुड से जुबानी जंग उनकी जारी है। और मुझे नहीं लगता कि उन्हें आगे भविष्य में किसी बड़े बैनर तले काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन कंगना को काम मिलेगा। उनका कोई पूरे तरीके से बॉयकॉट नहीं कर सकता। 

जया बच्चन की स्पीच के बाद ट्रोल ने किया आराध्या बच्चन को टारगेट, काम्या पंजाबी ने लगाई झाड़

बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

कंगना रनौत के राजनीतिक स्टेटमेंट पर विक्रम भट्ट ने खुलकर बात की है। विक्रम का कहना है कि कंगना को इसके नुकसान झेलने पड़ सकते हैं, जिसके लिए उन्हें तैयार रहना चाहिए। अगर आप किसी की ओर बॉल थ्रो करेंगे तो वह सिक्स भी मार सकता है। विक्रम भट्ट से कंगना रनौत संग काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कंगना अपनी फिल्म खुद लिखती हैं और उन्हें डायरेक्ट भी करती हैं। तो मेरे लिए कुछ ज्यादा खास काम बचा नहीं है। हां, अगर मैं कभी कंगना के साथ काम करता हूं तो मैं शूट के बीच में उनके लिए ताली जरूर बजाना चाहूंगा। 

आपको बता दें कि कंगना रनौत लगातार मूवी माफिया और नेपोटिज्म पर जमकर बोल रही हैं। करण जौहर और महेश भट्ट पर तीखे वार कर रही हैं। 

संबंधित खबरें