DA Image
18 नवंबर, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

नेपोटिज्म पर विक्रम भट्ट ने किया आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का बचाव, बोले- उनके पिता ने नहीं, ऑडियंस ने बनाया स्टार

बॉलीवुड फिल्ममेकर विक्रीम भट्ट हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बचाव में उतरे हैं। दरअसल, उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया है। सोशल मीडिया पर अकसर आलिया और रणबीर को नेपोटिज्म मामले में घसाटी जाता रहा है। इसपर विक्रम भट्ट ने कहा कि ऑडियंस ने दोनों को स्टार बनाया है, उनके पिता ने नहीं। एक न्यूज वेबसाइट संग इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा, ‘अगर ऑडियंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के काम की सराहना नहीं करती तो वे दोनों आज स्टार्स नहीं होते। उनके पिता ने नहीं दर्शकों ने दोनों को स्टार बनाया है।’

विक्रम भट्ट आगे कहते हैं, ‘कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स इंडस्ट्री में ऐसे हैं जिनके फिल्मी बैकग्राउंड को देखते हुए उन्हें काम मिला है। लेकिन ऑडियंस ने उनका काम पसंद नहीं किया और उन्हें रिजेक्ट कर दिया। बाकी के बेकार के मुद्दों के साथ नेपोटिज्म पर भी बेकार की चर्चा हो रही है।’

फिल्म राज के डायरेक्टर ने उदाहरण देते हुए कहा कि फिल्म पल पल दिल के पास में सनी देओल के बेटे करण देओल को लॉन्च किया गया। अगर सनी देओल ने अपने बेटे को स्टार बनाया होता तो उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप न होती। 

अनुराग कश्यप को सपोर्ट कर रहे लोगों को पायल घोष ने लताड़ा, कहा- मेरी आवाज को दबाने के लिए रोजाना हो रहे प्रयास

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने ड्रग्स केस में भेजा समन

इससे पहले विक्र्म भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स मामले पर भी अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था कि मैंने सुना है कि बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स, प्लैटर के रूप में सर्व किए जाते हैं। हालांकि, इन पार्टीज का वह कभी हिस्सा नहीं रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vikram Bhatt: Defends: Alia Bhatt: Ranbir Kapoor: On Nepotism: Says Audience Made Them Stars Not Their Fathers: