Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़vikram bhatt daughter krishna says about her dad and film 1921

HORROR! 1921 फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत, देखें

साल 2008 में आई फिल्म '1920' तो आप सभी को याद होगी। फिल्म में दिखाए गए भूतिया सीन सोच कर आज भी लोगों की रुह कांप जाती...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईThu, 11 Jan 2018 06:20 PM
हमें फॉलो करें

कैमरे में कैद हुआ भूत

1 / 3

साल 2008 में आई फिल्म '1920' तो आप सभी को याद होगी। फिल्म में दिखाए गए भूतिया सीन सोच कर आज भी लोगों की रुह कांप जाती है। उसी फिल्म का सीक्वल भी आया था, लेकिन वह कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। विक्रम भट्ट एक बार फिर नई हॉरर फिल्म 1921 लेकर आ रहे हैं। 1921 पर मतलब एक साल आगे की स्टोरी। फिल्म काफी हॉरर है। और अभी से ही काफी चर्चा में है। फिल्म के डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर विक्रम भट्ट ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है।

फिल्म को लेकर उनकी बेटी कृष्णा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने पिता की कड़ी मेहनत का गवाह बनी हैं। उनके पिता ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। और वह आपको फिल्म देखकर ही समझ आ जाएगा। कुछ दिन पहले विक्रम भट्ट ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सही में भूत दिखाई दिया, जो कि कैमरे में कैद भी हो गया।

सैफ अली खान को आया गुस्सा बीच में छोड़ी कॉन्फ्रेंस, जानिए क्या है वजह

आखिर! बेटी सारा और करीना को लेकर क्यों डरे हैं सैफ, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान...

आगे की स्लाइड में जानें पूरी कहानी...

मशहूर हॉरर जगहों पर हुई है शूटिंग

2 / 3

विक्रम भट्ट ने शूटिंग के दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने शूटिंग के दौरान सही में भूत कैमरे में कैद किया। और यह कोई पब्लिसिटी के लिए नहीं किया गया है। विक्रम ने फिल्म को रीयल हॉरर फील देने के लिए दुनिया के मशहूर रियल हॉन्टेड जगहों पर शूटिंग पूरी की है। फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड के यॉर्कशायर में हुई है। यहां अकसर ऐसी चीजें देखी व सुनी जाती हैं, इसलिए शूटिंग के दौरान पूरी यूनिट को साथ रहने को कहा गया था। शूटिंग के दौरान भूत और असाधारण जैसी कई चीजें नजर आने के बाद इसे लेकर और सख्ती कर दी गई थी। जिसकी फोटोज विक्रम भट्ट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। 

12 जनवरी को होगी रिलीज

3 / 3

इसी मेहनत के बारे में बात करते हुए विक्रम भट्ट की बेटी ने ट्वीट कर कहा कि, 'एक साल की कड़ी मेहनत, खून, पसीना और आंसू बहाने के बाद आखिरकार यह फलीभूत हुआ। '1921' रिलीज हो रही है। एक ऐसी प्रेम कहानी जो निश्चित रूप से हर दिल में हलचल मचा देगी।' उन्होंने कहा, 'इसके लिए हमने पूरी मेहनत की है  और हम इसे आपके साथ शेयर करने के लिए बेताब हो रहे हैं। दहशत का साल, 1921'। विक्रम भट्ट की फिल्म 1921 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जरीन खान, करण कुंद्रा और एंजेला क्रिस्लन्जकी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। 

ऐप पर पढ़ें