DA Image
27 फरवरी, 2021|1:02|IST

अगली स्टोरी

विकास खन्ना ने बताया, मूवी रिव्यू में 4 स्टार के लिए मांगे गए थे चार लाख रुपये, जानें- क्या लिखा

vikas khanna

फिल्ममेकर विकास खन्ना ने कहा है कि उनकी मूवी के अच्छे रिव्यू के लिए उनसे पैसों की मांग की गई थी। पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक ट्वीट का समर्थन करते हुए विकास खन्ना ने इस बात की जानकारी दी थी, लेकिन अब उन्होंने रकम का भी खुलासा किया है। विकास खन्ना का कहना है कि उनकी मूवी को 4 स्टार रिव्यू देने के लिए 4 लाख रुपये मांगे गए थे। विकास खन्ना ने ट्वीट किया है, '3 स्टार के लिए तीन लाख रुपये और 4 स्टार के लिए चार लाख रुपये। यह बातचीत मैं मरने तक नहीं भूलूंगा।' इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म The Last Color को देखने वाले दर्शकों के ट्वीट्स को भी शेयर किया है। 

कुछ दिन पहले ही विकास खन्ना ने कंगना रनौत के ट्वीट का समर्थन किया था। इस ट्वीट में कंगना रनौत ने कहा था कि मीडिया का एक वर्ग मूवी माफिया के इशारों पर काम करता है। उनके ट्वीट का सपोर्ट करते हुए विकास खन्ना ने कहा था कि शुरुआत में वह कंगना रनौत की राय को गलत मानते थे, लेकिन बाद में उनकी बातें सच लगीं।

बॉडीगार्ड शेरा संग सरदार के लुक में दिखे दबंग सलमान खान, फैन्स बोले- आग लगा दी है भाई

विकास खन्ना ने लिखा था, 'मैं जब वंशवाद और फेवरेटिज्म  को लेकर कंगना रनौत की बातें सुनता था तो मैं हर्ट हो जाता था, लेकिन आज मैंने खुद इनका अनुभव किया है। चापलूसी करने वाले लोग तमाम श्रम के बाद भी बाहरी लोगों को यहां सेट नहीं होने देना चाहते। यह सुनना दुखद होता है कि रकम चुकाओ या फिर तुम्हें बर्बाद कर देंगे। 

बता दें कि The Last Color मूवी में नीना गुप्ता लीड रोल में नजर आई हैं। यह फिल्म वाराणसी में विधवाओं को लेकर चल रही एक रूढ़ी को दिखाती है। एक इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर विकास खन्ना ने कहा था कि मैं फिल्मों को लेकर पहले से ट्रेंड नहीं था। इसके बाद भी दर्शकों का जिस तरह से प्यार मिल रहा है। उससे मैं अभिभूत हूं।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की कैसानोवा गाने की प्रैक्टिस वीडियो, देखें वीडियो

दरअसल विकास खन्ना फिल्म मेकिंग में आने से पहले शेफ के तौर पर काम करते थे। विकास खन्ना ने कहा था, 'मैं एक ट्रेंड शेफ हूं, लेकिन फिल्ममेकर नहीं हूं। लोगों का कहना है कि फिल्म ऑर्गनिक तौर पर ही आगे बढ़ेगी।' विकास खन्ना ने कहा था कि फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने जिस तरह से प्यार दिखाया है, उससे मैं बेहद खुश हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:vikas khanna talks says 4 lakh rupees demanded for 4 star movie review