DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां से मिले विकास गुप्ता, ऑपरेशन को लेकर की बात

मनोरंजनराखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां से मिले विकास गुप्ता, ऑपरेशन को लेकर की बात

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 28 Feb 2021 04:28 PM
राखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां से मिले विकास गुप्ता, ऑपरेशन को लेकर की बात

एक्ट्रेस राखी सावंत बिग बॉस 14 से बाहर निकलकर अपनी मां के कैंसर ट्रीटमेंट में लगी हुई हैं। इस दौरान राखी को चारों तरफ से सपोर्ट मिल रहा है। फैंस तो राखी के साथ खड़े ही हैं, इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज भी उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों राखी ने सलमान खान की मदद के लिए उनका शुक्रिया किया था। इसके बाद उनसे मिलने के लिए कश्मीरा शाह और संभावना सेठ भी आईं। वहीं अब राखी सावंत की मां को देखने के लिए जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पहुंचे। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने राखी सावंत की मां के ऑपरेशन के बारे में भी बताया है।

विकस गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राखी की मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ विकास ने बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। विकास गुप्ता ने लिखा- 'मां वो सुरक्षा कवच होता है जो भगवान हर एक बच्चे को इस धरती पे आने से पहले देता है। जब तक वो हमारे पास होती है हम हमेशा ताक़तवर महसूस करते हैं। हमें हर बाधा पार करने की शक्ति मिलती है, मानों वो हममें हैं और हम उसमें हैं। कभी ऐसा महसूस हो कि हमारी मां हम से दूर जा सकती हैं तो हमारी जान निकल जाती है'।

 

 

उन्होंने आगे लिखा- 'राखी सावंत मैं तुम पर गर्व महसूस करता हूं...तुम ये जानती थीं कि तुम्हारी मां को गंभीर बीमारी है लेकिन तुमने लोगों को एंटरटेन करना जारी रखा। तुमने बहुत मेहनत की ताकि बिग बॉस 14 से पैसे कमा सको और उसे उचित ठहरा सको। जिन्हें तुम अब अपनी मां के ट्रीटमेंट में इस्तेमाल कर सकती हो'।

विकास ने राखी की मां के ऑपरेशन को लेकर भी बात की। उन्होंने लिखा- 'मैं आंटी के लिए और उनका ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के लिए मंत्र पढ़ूंगा। मुझे उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा और मुझे लगता है कि उनका नया हेयरस्टाइल काफी कूल है। अब मुझसे मिलने के बाद उन्हें भी ऐसा ही लगता है। मैं तुम्हारे साथ हूं और ये तुम जानती हो'।
 

संबंधित खबरें