Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vikas Gupta gets eliminated and mouni roy Dances with Salman Khan in Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 14: मर्जी से बेघर हुए विकास गुप्ता और सलमान- मौनी ने मचाया धमाल

बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार एपिसोड इस बार फैन्स के लिए फुल एंटरटेनमेंट डोज लेकर आया। एक ओर जहां घर से विकास गुप्ता बेघर हो गए तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान के साथ मौनी रॉय के शानदार डांस ने भी...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 1 Feb 2021 06:41 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार एपिसोड इस बार फैन्स के लिए फुल एंटरटेनमेंट डोज लेकर आया। एक ओर जहां घर से विकास गुप्ता बेघर हो गए तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान के साथ मौनी रॉय के शानदार डांस ने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इसके साथ ही साथ सलमान खान ने कई सवालों के जवाब भी दिए, जो उनके फैन्स शायद हमेशा से ही जानना चाहते रहे होंगे। 

विकास गुप्ता हुए बेघर
दरअसल बिग बॉस 14 में इस बार विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और देवोलीना नॉमिनेट हुए थे। जनता के वोट्स से निक्की तंबोली और राहुल वैद्य बच गए, और विकास को सबसे कम वोट्स मिले। हालांकि जोकर कार्ड का इस्तेमाल कर के विकास के पास घर वापसी का मौका था, लेकिन उन्होंने गेम से बाहर जाने का ही निर्णय लिया और उन्होंने एजाज की प्रॉक्सी देवोलीना को गेम में बनाए रखा।

सलमान और मौनी का डांस
इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में मौनी रॉय ने शिरकत की। मौनी और सलमान ने एक साथ डांस किया और ढेर सारी मस्ती की। सोशल मीडिया पर सलमान और मौनी के फोटोज और वीडियोज भी वायरल होना शुरू हो गए हैं। इसके साथ ही मौनी ने घरवालों से भी बातचीत की और कुछ बातें अपनी कहीं तो कुछ बातें उनकी सुनीं। 
 


विकास गुप्ता से सलमान खान ने किया सवाल
वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने विकास गुप्ता से ये भी पूछा कि वो घर वालों को बीच में लेकर क्यों आए? इस पर विकास ने कहा कि वो काफी समय से परेशान थे और घर की बातें उनके जेहन में चल रही थीं। वो इन सब बातों को अपने जेहन से निकाल देना चाहते थे इसलिए उन्होंने ये सारी बातें कीं ताकि उनका मन हल्का हो सके।

सलमान ने दिए सवालों के जवाब
इस बार के एपिसोड में सलमान खान कुछ बातें अपने बारे में भी करते नजर आए। सलमान ने बताया कि उनके फेवरेट फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या हैं और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी रही हैं। वहीं इसके अलावा सलमान ने गाजर का हलवा और बिरयानी को लेकर भी अपनी पसंद बताई। सलमान ने कहा पहले उन्हें बिरयानी खाना अच्छा लगता है और उसके बाद उन्हें गाजर का हवला खाना अच्छा लगता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें