DA Image
8 मार्च, 2021|3:11|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को रिप्लेस कर सकती हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, जानिए पूरा मामला

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हाल ही में तबीयत खराब होने के कारण विकास गुप्ता को घर से बाहर ले जाया गया। खबरें आ रही हैं कि विकास गुप्ता अब दोबारा शो में वापसी नहीं कर सकेंगे। ऐसे में मेकर्स ने विकास गुप्ता की जगह ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी को लाने का फैसला लिया है। 

देवोलीना, विकास गुप्ता को रिप्लेस कर सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की ओर से इस पर अभी कोई फाइनल जवाब नहीं आया है और न ही कोई बयान जारी किया गया है। वहीं, दूसरी ओर देवोलीना ने इस सीजन घर के अंदर जाने का मन बना लिया है और वह विकास की ओर से गेम खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

खबरों के मुताबिक, देवोलीना इस समय किसी होटल में क्वारंटाइन्ड हैं। बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 नेगेटिव आना होता है और खुद को कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन करना होता है। मालूम हो कि देवोलीना ‘बिग बॉस 13’ की काफी मजबूत कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। हालांकि, तबीयत खराब और कमर में समस्या होने के कारण उन्हें खेल को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। पिछले सीजन में जब देवोलीना बीमार हुई थीं तो विकास ने ही उन्हें रिप्लेस किया था। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टूकाका ने ‘दयाबेन’ की वापसी पर कही यह बड़ी बात

क्या मौनी रॉय करने जा रही हैं सूरज नांबियार संग शादी? फैन्स को दी खुशखबरी

गौरतलब है कि विकास गुप्ता के जाने से अर्शी खान और राखी सावंत को सदमा लगा था। दोनों ही उनके जाने के बाद रोती नजर आई थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vikas Gupta: Can Be Replaced: By Devoleena Bhattacharjee: In Bigg Boss 14: House: