Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़vikas dubey encounter rohit shetty trending on twitter know here why

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे रोहित शेट्टी, दिलचस्प है वजह

कानपुर के खतरनाक गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंट के बाद ट्विटर पर अचानक डायरेक्टर रोहित शेट्ट ट्रेंड करने लगे हैं। दरअसल, जिस तरह से विकास का एनकाउंटर हुआ है, उसे रोहित शेट्टी की फिल्मों से जोड़कर...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 July 2020 03:28 PM
हमें फॉलो करें

कानपुर के खतरनाक गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंट के बाद ट्विटर पर अचानक डायरेक्टर रोहित शेट्ट ट्रेंड करने लगे हैं। दरअसल, जिस तरह से विकास का एनकाउंटर हुआ है, उसे रोहित शेट्टी की फिल्मों से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि उनकी फिल्मों में भी इस तरह विलेन और पुलिस के बीच मुठभेड़ दिखाया जा चुका है।

एक यूजर ने लिखा, ''मुझे लगता है कि इस वक्त सबसे ज्यादा खुश रोहित शेट्टी होंगे क्योंकि उन्हें सूर्यवंशी के अगले पार्ट के लिए कहानी मिल गई है। क्या फिल्मी एनकाउंटर है। शाबास यूपी पुलिस।' दूसरे यूजर ने विकास दुबे एनकाउंटर से जुड़ी तस्वीरें साझा की है, जिसमें उसे लेकर जाने वाली गाड़ी के एक्सीडेंट को देखा जा सकता है। यूजर ने लिखा, ''जिस तरह से कार पलटी है, मैं सोच रहा हूं रोहित शेट्टी को इस स्क्र‍िप्ट के लिए बुलाया गया था।'' तीसरे यूजर ने लिखा, ''विकास दुबे पर फिल्म बनी तो रोहित शेट्टी उसे विलेन बनाएंगे और हीरो बनाना हुआ तो अनुराग कश्यप बनाएंगे।''

 

— Pranjal Mishra (@mpranjal26) July 10, 2020

 

— ElShabazz (@ElShabazzz) July 10, 2020

वहीं एक और यूजर ने ट्वीट कर विकास दुबे के एनकाउंटर को सिंघम 3 की स्क्रिप्ट बताया है जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे। बता दें कि रोहित शेट्टी ने अपनी कई फिल्मों में पुलिस ऑफिसर्स को हीरो दिखाया है जो खूंखार विलेन्स से लड़ाई करते हैं। रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जो पुलिस ऑफिसर की भूमिका नजर आएंगे।

 

— Neha (@neha_sahakari) July 10, 2020

 

— Vishwajit Dwivedy 🇮🇳 (@20thWin) July 10, 2020

 

— kalpesh mali (@kalpeshmali90) July 10, 2020

इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टालनी पड़ी। हालात सामान्य होने के बाद थियेटर्स में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

 

— Chandan Tamsoy (@Pro8cyborg) July 10, 2020

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें