Sunday, January 16, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविजय वर्मा ने दी कोविड को मात, अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स पूरे

विजय वर्मा ने दी कोविड को मात, अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स पूरे

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 14 Jan 2022 09:52 PM
विजय वर्मा ने दी कोविड को मात, अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स पूरे

इस खबर को सुनें

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में तेजी से देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड में भी कोविड पैर पसार रहा है, हालांकि एक ओर जहां कोविड संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना को मात देने वाले भी कई सेलेब्स मौजूद हैं। अभी तक कई सितारे कोविड को मात दे चुके हैं और अब उन सितारों में विजय वर्मा का भी नाम शामिल हो गया है। विजय वर्मा ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। एक ओर जहां विजय ने कोविड निगेटिव की जानकारी दी तो दूसरी ओर अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, जिसके लिए उन्होंने फैन्स को शुक्रिया कहा है।

अल्लू अर्जुन के फॉलोअर्स
तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर फॉलोअर्स की संख्या 1.5 करोड़ के पार पहुंच गई है और इसके लिए अभिनेता ने शुक्रवार को अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। अल्लू अर्जुन ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, '1.5 करोड़ प्रशंसक...इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया। हमेशा कृतज्ञ रहूंगा। सक्रांति की शुभकामनाएं।'

पुष्पा का धमाका है जारी
बता दें कि अल्लू अर्जुन ने 2003 में फिल्म 'गंगोत्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपने दो दशक लंबे करियर में अर्जुन ने 'बनी',  'देसमुदुरु', 'रन' और 'अला वैकुंठपुरमलो' जैसी कई फिल्में कीं। हाल ही, में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पुष्पा: द राइज़' को दर्शकों और समीक्षकों दोनों से काफी सराहना मिल रही है। फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है।

विजय ने दी कोविड को मात
बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा ने कोविड को मात दे दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कोविड से संक्रमित हुआ था और अब सही हो चुका हूं। साल 2022 के शुरुआती दो हफ्ते ऐसे थे। आपके कैसे थे?' इसके साथ ही विजय वर्मा ने हैशटैग में CoVirginNoMore लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें