DA Image
29 मार्च, 2021|11:37|IST

अगली स्टोरी

साउथ सुपरस्टार विजय की 'मास्टर' का देश-विदेश में बजा डंका, पहले दिन मूवी ने की इतने करोड़ रुपये की कमाई

साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर ने रिलीज के साथ ही इतिहास रच दिया है। फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिली है। फिल्म के फर्स्ट डे का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हुआ है। कोरोना महामारी के बीच इस तरह किसी फिल्म को रिस्पॉन्स मिलना बड़ी बात है। फिल्म को देश के साथ विदेशों में रिलीज किया गया है। इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म ने 1.42 मिलियन डॉलर यानी 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

तमिलनाडु में फिल्म मास्टर ने 25.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दूसरे दिन लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। सिनेट्रैक के अनुसार, विजय की फिल्म मास्टर ने पहले दिन टोटल 52.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि फिल्म को इंटरनेशनल मार्केट में सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया से शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

अक्षय कुमार जैसलमेर में कर रहे हैं 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, वायरल हुआ वीडियो

इस फिल्म में विजय ने एक एल्कोहलिक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है, जो कॉलेज स्टूडेंट्स का पढ़ाता है। उनके इस रोल की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में उनके अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, एंड्रिया जेरेमिया और अन्य सितारों ने काम किया है।

जॉन अब्राहम का मस्कुलर आर्म देख फैन्स हो गए हैरान, डायरेक्टर बोले- यह हाथ नहीं हथौड़ा है

मालूम हो कि मंगलवार को फिल्म की रिलीज से पहले इसके कुछ सीन्स ऑनलाइन लीक हुए थे। ये सीन्स फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिखाने के लिए रिकॉर्ड किए गए थे। सीन्स लीक होने से मेकर्स ने तुरंत हरकत में आ गए। डायरेक्टर लोकेश कनगरज ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दर्शकों से अपील कर लीक सीन्स को देखने और शेयर करने से मना किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vijay Thalapathy film Master grosses over 50 crore on first day