Hindi NewsEntertainment NewsVijay Sethupathi Will Not Do Villain Roles Anymore After Shah Rukh Khan Jawan Movie - Entertainment News India

'जवान' के बाद विजय सेतुपति ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से अब नहीं करेंगे विलेन वाले रोल

Jawan Vijay Sethupathi: शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति ने निगेटिव रोल प्ले किया था। अब उन्होंने IFFI में ऐलान किया है कि वह विलेन के किरदार नहीं करेंगे।

'जवान' के बाद विजय सेतुपति ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से अब नहीं करेंगे विलेन वाले रोल
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 09:40 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में विजय सेतुपति का किरदार किसे याद नहीं। सिनेमाघर या फिर ओटीटी, जहां भी दर्शकों ने यह फिल्म देखी, उन्हें विजय सेतुपति का रोल अच्छी तरह याद होगा। फिल्म में विजय खूंखार विलेन का किरदार निभाते नजर आए थे। विजय सेतुपति का कहना है कि वह अब से एंटी हीरो का किरदार नहीं करेंगे। एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई बार सिर्फ इसलिए विलेन का रोल किया है क्योंकि खुद फिल्म के हीरो ने उन्हें अप्रोच किया था।

विलेन का रोल करने में होती हैं पाबंदियां
विजय सेतुपति ने बताया कि अब वह और ज्यादा विलेन वाले रोल नहीं करना चाहते हैं क्योंकि मेकर्स उन पर बहुत ज्यादा इमोशनल प्रेशर बनाने लगे हैं। उन्होंने बताया कि विलेन का रोल करने में बहुत सी पाबंदियां होती हैं जैसे आपको थोड़ा कम टैलेंट दिखाना होता है ताकि कहीं विलेन का किरदार हीरो पर भारी ना दिखने लगे।

एडिटिंग में काट दिए जाते हैं विलेन के सीन
विजय सेतुपति ने कहा कि कई बार एडिटिंग टेबल पर आने के बाद विलेन के सीन काट दिए जाते हैं। उन्होंने कहा कि इन सारी वजहों के चलते उन्होंने तय किया है कि वह अब विलेन के रोल नहीं करेंगे। कम से कम अगले कुछ सालों तक तो नहीं।

विलेन का रोल करने के लिए मिला था अवॉर्ड
मालूम हो कि विजय सेतुपति अभी तक कई फिल्मों में निगेटिव रोल प्ले कर चुके हैं। फिल्म Sundarapandian में उनके काम के लिए उन्हें बेस्ट विलेन का अवॉर्ड भी दिया गया था। फिल्म Vikram Vedha में भी विजय ने निगेटिव रोल प्ले किया था जिसने सबका दिल जीत लिया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें