फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबायकॉट ‘लाइगर’ ट्रेंड के बीच विजय देवरकोंडा का ट्वीट, कहा- ‘हम वापस लड़ेंगे’

बायकॉट ‘लाइगर’ ट्रेंड के बीच विजय देवरकोंडा का ट्वीट, कहा- ‘हम वापस लड़ेंगे’

हाल ही में विजय देवरकोंडा ने बढ़ते कैंसिल कल्चर पर बयान दिया तो उसके बाद फिर से बायकॉट लाइगर ट्रेंड करने लगा। इस बीच अभिनेता ने एक ट्वीट किया और कहा कि वो वापस लड़ने के लिए तैयार हैं।

बायकॉट ‘लाइगर’ ट्रेंड के बीच विजय देवरकोंडा का ट्वीट, कहा- ‘हम वापस लड़ेंगे’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 20 Aug 2022 10:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को हाल ही में सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड का  सामना करना पड़ा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड को कैंसिल कल्चर का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अगले हफ्ते करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म लाइगर रिलीज होने वाली है। करण जौहर की फिल्म होने की वजह से इसे पहले ही बीच-बीच में बायकॉट लाइगर ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में जब विजय देवरकोंडा ने कैंसिल कल्चर पर बयान दिया तो उसके बाद फिर से बायकॉट लाइगर ट्रेंड करने लगा।

क्या बायकॉट पर बयान देकर फंसे? 


विजय देवरकोंडा ने इस बीच एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट को बायकॉट लाइगर ट्रेंड से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि अभिनेता ने कहीं भी बायकॉट कल्चर का जिक्र नहीं किया। उन्होंने लिखा कि वो इस लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार हैं और दूसरों की फिक्र नहीं है।

विजय ने किया ट्वीट


विजय ने तेलुगू में लिखा- ‘जब हम धर्म के अनुसार रहते हैं तो हमें दूसरों की फिक्र करने की जरूरत नहीं है, हम वापस लड़ेंगे।‘ आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया और #Liger लिखा। 
 

विजय ने क्या कहा था


जिन यूजर्स ने बायकॉट लाइगर ट्वीट किया उनसे से कुछ ने करण जौहर की फिल्म होने की वजह से नाराजगी जताई। तो कइयों ने विजय देवरकोंडा के बायकॉट कल्चर पर दिए बयान पर नाराजगी जाहिर की। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में विजय ने कहा था, ‘जब आमिर खान सर एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं तो उनका नाम फिल्म में स्टार के तौर पर होता है लेकिन उस फिल्म से दो हजार से तीन हजार परिवार जुड़ा होता है। जब आप एक फिल्म का बायकॉट करते हैं तो केवल आप आमिर खान पर फर्क नहीं डालते, आप उन हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं जो रोजगार का माध्यम खो देते हैं।‘
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper