फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविजय देवरकोंडा ने पहले ठुकरा दिया था करण जौहर के साथ फिल्म करने का ऑफर, बताई वजह

विजय देवरकोंडा ने पहले ठुकरा दिया था करण जौहर के साथ फिल्म करने का ऑफर, बताई वजह

लाइगर में मेरा किरदार एक बॉक्सर का है जो शारीरिक रूप से काफी मजबूत है लेकिन उसे हकलाने की समस्या है। जो इस किरदार को और भी मजेदार बनाता है। 25 अगस्त को बड़े पर्दें पर रीलिज होगी लाइगर

विजय देवरकोंडा ने पहले ठुकरा दिया था करण जौहर के साथ फिल्म करने का ऑफर, बताई वजह
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Aug 2022 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

विजय देवरकोंडा  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म लाइगर का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया। पोस्टर में विजय झंडे को ओढ़े नजर आ रहे हैं। फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पहले वह करण जौहर के साथ काम करने के लिए मना कर चुके हैं। विजय ने बॉलीवुड में काम न करने की वजह भी बताई।

लाइगर के लिए करण जौहर ने तुरंत हामी भरी 

फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए विजय  देवरकोंडा प्रेस से बातचीत करने हैदराबाद पहुंचे। प्रेस के साथ बातचीत के दौरान विजय देवरकोंडा ने बताया कि अर्जुन रेड्डी देखने के बाद करण जौहर ने मुझे बॉलीवुड में काम करने के लिए कहा था लेकिन उन दिनों मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए खुद को तैयार महसूस नहीं कर रहा था। लेकिन लाइगर पैन इंडिया फिल्म थी तो इस बार हामी भर दी।


काफी मजेदार है लाइगर में मेरा किरदार

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए विजय ने कहा कि लाइगर में मेरा किरदार एक बॉक्सर का है जो शारीरिक रूप से काफी मजबूत है लेकिन उसे हकलाने की समस्या है। जो इस किरदार को और भी मजेदार बनाता है। वह जिस लड़की से प्यार करता है उसे ठीक तरह से आई लव यू भी नहीं कह पाता। 

25 अगस्त को बड़े पर्दें पर रीलिज होगी लाइगर

लाइगर 25 अगस्त को बड़े पर्दें पर रीलिज होगी। रिलीज से पहले ही फिल्म दर्शंकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में विजय देवरकोंडा एक एमएमए फाइटर के रोल में हैं जिसे हकलाने की समस्या है, वहीं अनन्या पांडेय उसका प्यार है। इसके अलावा रोनित रॉय कोच के रोल में हैं और राम्या कृष्णन लाइगर के मां के रोल में नजर आंएगी। इस फिल्म में बॉक्सर माइक टाइसन एक छोटा सा किरदार निभाते नजर आंएगे।

फिल्म लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है फिल्म धर्मा प्रोडक्शन  के बैनर तले बन रही है। इसे हिंदी के साथ -साथ तमिल , तेलुगू और मलयालम में  भी रिलीज किया जाएगा।

epaper