Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vijay Deverakonda Receive The Title Of Most Desirable Man 2019

विजय देवरकोंडा ने अपने नाम किया 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' टाइटल

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा ने प्रभास और राम चरण जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब को अपने नाम कर लिया...

विजय देवरकोंडा ने अपने नाम किया 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' टाइटल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 March 2020 06:51 PM
हमें फॉलो करें

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा ने प्रभास और राम चरण जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब को अपने नाम कर लिया है।

हैदराबाद टाइम्स द्वारा उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' की सूची में पहले स्थान पर रखा गया है। जूम टीवी एंटरटेनमेंट डॉट कॉम के मुताबिक, यह निर्णय बारह महीने की अवधि में प्रशंसकों द्वारा किए गए वोटिंग के आधार पर लिया गया।

विजय ने लगातार दूसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया। इस सूची में दूसरे पायदान पर राम चरण हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के अलावा विजय 'मेहनती' और 'डियर कॉमरेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

आने वाले समय में विजय, चार्मी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू करने वाले हैं। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित इस फिल्म का शीर्षक फिलहाल 'फाइटर' है। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

फिल्म में रम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी, आली और मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें