फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमीडिया से बात करने के दौरान विजय देवरकोंडा ने टेबल पर रखा पैर, विवाद पर एक्टर का आया रिएक्शन

मीडिया से बात करने के दौरान विजय देवरकोंडा ने टेबल पर रखा पैर, विवाद पर एक्टर का आया रिएक्शन

लाइगर के प्रमोशन के सिलसिले में विजय देवरकोंडा हाल ही में हैदराबाद पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से बात की। इसी दौरान वह अपना पैर टेबल पर रखते हैं। उनके इस रवैये की आलोचना की जा रही है।

मीडिया से बात करने के दौरान विजय देवरकोंडा ने टेबल पर रखा पैर, विवाद पर एक्टर का आया रिएक्शन
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 19 Aug 2022 04:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बड़े बजट की इस फिल्म में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे हैं। दोनों ही कलाकार इस वक्त देश के अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं और फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में विजय हैदराबाद पहुंचे जहां उन्होंने प्रेस से बात की। वहां मौजूद पत्रकारों से बात करते-करते विजय अपना पैर टेबल पर रखते हैं जिसकी आलोचना की जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में उनके एटीट्यूड को लेकर सवाल खड़ा किया गया। हालांकि प्रेस मीट का पूरा वीडियो देखने पर समझ में आता है कि विजय ने टेबल के ऊपर पैर क्यों रखा। 

इस वजह से विजय ने पैर ऊपर रखा

 

दरअसल एक पत्रकार ने विजय से सवाल पूछा कि ‘टैक्सीवाला’ की रिलीज के दौरान वह उनके साथ खुलकर बातचीत करने में सक्षम थे लेकिन अभी ऐसा नहीं है। जिस पर विजय ने उन्हें भरोसा दिलाने की कोशिश की और उन्हें आराम से अपनी बात करने के लिए अपने पैर ऊपर करने के लिए कहा। 

ट्वीट कर दिया जवाब


विजय जब ऐसा करते हैं तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। विजय ने मस्ती के लिए ऐसा किया लेकिन यह बात कुछ लोगों को जची नहीं जिसके बाद विजय ने एक मीडिया रिपोर्ट के वीडियो को शेयर करते हुए इसका जवाब दिया। विजय ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोई भी जो अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा होगा, वह हमेशा निशाने पर होगा लेकिन हम लड़ाई लड़ते रहेंगे। और जब आप ईमानदार होते हैं तो आप स्वयं और सभी के लिए बेस्ट चाहते हैं। लोगों और भगवान का प्यार आपकी रक्षा करेगा।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म


‘लाइगर‘ की बात करें तो फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ पुरी ने किया है।
 

epaper