Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़vijay deverakonda ananya panday wrap up 40 days shoot of puri jagannadhs upcoming film

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने पूरी की 40 दिन की शूटिंग, अभी तक नहीं तय हुआ फिल्म का टाइटल

अनन्या पांडे आजकल अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। अनन्या और विजय मुंबई में...

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने पूरी की 40 दिन की शूटिंग, अभी तक नहीं तय हुआ फिल्म का टाइटल
Guest1 Account लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 March 2020 07:56 PM
हमें फॉलो करें

अनन्या पांडे आजकल अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। अनन्या और विजय मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग का 40 दिन का शेड्यूल पूरा हो चुका है।  

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में विजय के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर्स नजर आ रहे हैं। फिल्म को हिंदी और साउथ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। करण जौहर भी फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। 

 

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 8, 2020

सनी लियोनी ने खेली बेटी निशा संग होली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें अनन्या, विजय के साथ बाइक राइड एंजॉय करती नजर आई थीं। अन्नया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में अन्नया ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान ये तस्वीरें लीक हुई थी। 

गिरने से बाल-बाल बच गए विजय देवरकोंडा, वीडियो हो रहा वायरल

गौरतलब है कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद अनन्या पांडे की यह चौथी फिल्म होगी। अनन्या को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद फिल्म पति पत्नी और वो में देखा गया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में थे। इसके अलावा अनन्या के पास फिल्म खाली-पीली हैं। इसमें वह ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें