Hindi NewsEntertainment Newsvidyut jamwal manager gifted to him a sports bike

विद्युत जामवाल को उनके मैनेजर ने गिफ्ट की शानदार बाइक

विद्युत जामवाल की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि मैनेजर ने अभिनेता को ट्रायम्फ मोटरसाइकिल तोहफे में दी है। वहीं अभिनेता का कहना है कि यह 'बीस्ट' उनके लिए आर्शीवाद की तरह है।...

विद्युत जामवाल को उनके मैनेजर ने गिफ्ट की शानदार बाइक
Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 05:53 PM
हमें फॉलो करें

विद्युत जामवाल की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि मैनेजर ने अभिनेता को ट्रायम्फ मोटरसाइकिल तोहफे में दी है। वहीं अभिनेता का कहना है कि यह 'बीस्ट' उनके लिए आर्शीवाद की तरह है। विद्युत ने आईएएनएस से कहा कि मेरे मैनेजर अब्बास सैय्यद का यह प्यार है। वह हमेशा से मेरी पीड़ादायक मांसपेशियों, पसीना टपकने, बहुत जल्दी सुबह उठने और लंबी सवारी के बाद भी बाइक की आवाज के लिए मेरे जुनून को जानते हैं। इस बीस्ट को पाना एक आशीर्वाद की तरह है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Singu_is_life (@its_kanchu) on

स्टार को जब उनके मैनेजर ने प्यारभरा यह तोहफा दिया तब वह भावुक हो गए। वहीं अब्बास ने कहा कि विद्युत बेहद संवेदनशील, समर्पित और एक अच्छे इंसान हैं। मैंने बहुत से लोगों के साथ काम किया है, लेकिन जो चीज उन्हें बाकियों से अलग करती है, वह है उनका ध्यान रखना, जो अपेक्षा से परे है और वह हमेशा अपनी टीम को प्रेरित करते हैं। वह हमेशा अपनी सफलताओं का जश्न हमारे साथ मनाते हैं।

A post shared by Singu_is_life (@its_kanchu) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें