DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जंगली' में हाथियों के साथ काम करके कुछ ऐसा सोचते हैं विद्युत जामवाल

vidyut jammwal elephants

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'जंगली' की इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हॉलीवुड निदेर्शक चक रसेल के निदेर्शन में बनी फिल्म में हाथियों की बड़ी भूमिका है। 

विद्युत जामवाल का कहना है कि हाथी हमारे स्टार हैं। उन्होंने बताया कि हम फिल्म के सेट पर पत्ते और पत्तियों का इस्तेमाल करते थे लेकिन भोला का किरदार निभा रहे हाथी और उसकी गैंग उसे खा जाया करते थे। हम लोग यह सब देखते थे और उनके भोजन के खत्म होने का इंतजार करते थे। इसके बाद सेट दोबारा बनाया जाता था। यह सब देखकर बड़ा मजा आता था। हाथियों की इस आदत को देखकर हम सभी अपने आपको भाग्यशाली मानते थे। साथ ही विद्युत ने कहा कि ऐसा अनुभव बहुत कम होता है। 

होली से पहले पवन सिंह-मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'जब से चढ़ल बा फगुनवा' हुआ वायरल

बताया जाता है कि फिल्म में एक्टर्स और क्रू-मेंबर को निर्देश था कि हाथियों के साथ अच्छे से व्यवहार किया जाए, जिससे उन्हें किसी प्रकार की समस्या न हो। फिल्म में हाथी (भोला) और इंसान (राज- विद्युत) के बीच की दोस्ती और फिर लालची शिकारियों से जंगल के जानवरों को बचाने की कहानी है। फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा पूजा सावंत, आशा भट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy being #JUNGLEE...TRAILER ON 28th feb 19

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vidyut jammwal share his feeling on Working with elephants in jangali movie