Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को कहा- 'आई लव यू', और फिर मांग लिया ये बर्थडे गिफ्ट

विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को कहा- 'आई लव यू', और फिर मांग लिया ये बर्थडे गिफ्ट

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 04 Dec 2021 03:43 PM
विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को कहा- 'आई लव यू', और फिर मांग लिया ये बर्थडे गिफ्ट

इस खबर को सुनें

अपनी दमदार फिजीक और जोरदार एक्शन से सभी के चहेते बन चुके अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फैन्स का दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। विद्युत, 10 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं और इस बार अपने बर्थडे से पहले विद्युत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विद्युत अपने फैन्स के लिए प्यार जाहिर कर रहे हैं और इसके साथ ही बता रहे हैं कि उन्हें इस बार अपने बर्थडे पर क्या गिफ्ट चाहिए। विद्युत के बर्थडे गिफ्ट की डिमांड ने फैन्स को काफी एक्साइटिड कर दिया है और धीरे धीरे ये वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है। विद्युत ने जो बर्थडे पर अपने लिए गिफ्ट मांगा है, उसे सुनकर उनके फैन्स काफी खुश हैं और कोशिश में जुट गए हैं कि अपने चहेते स्टार को ये गिफ्ट दे सकें।

विद्युत का बर्थडे गिफ्ट
दरअसल विद्युत ने जो वीडियो शेयर किया है, उस में वो कह रहे हैं, 'तो ये मैसेज सभी जामवालियन्स के लिए है। जामवालियन्स आई लव यू, आई लव यू, आई लव यू...., मेरा बर्थडे है 10 दिसंबर को और मुझे ढेर सारे कार्ड्स और गिफ्ट्स मिल रहे हैं। लेकिन मुझे क्या चाहिए वो आपको जानना चाहिए। मैं चाहता हूं कि मेरे जन्मदिन पर आप एक से लेकर कम से कम पांच, पौधे लगाइए। उनकी तस्वीर खींचिए और मुझे भेजिए। ये मेरे लिए बेस्ट बर्थडे गिफ्ट होगा। आई लव यू।'

कलरीपायट्टु के मास्टर हैं विद्युत
बता दें कि कलरीपायट्टु को मदर ऑफ ऑल द मार्शल आर्ट्स कहा जाता है। इसी से टूटकर मार्शल आर्ट्स की अलग-अलग विधाएं बनी हैं और विद्युत कलरीपायट्टु के मास्टर हैं। ऐसे में विद्युत अक्सर सोशल मीडिया पर इससे जुड़े अलग अलग वीडियो शेयर करते रहते हैं। विद्युत एक फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर फैन्स को इंस्टाग्राम पर इससे जुड़े वीडियोज शेयर कर इंस्पायर करते रहते हैं।

विद्युत का फिल्मी करियर
गौरतलब है कि विद्युत ने साउथ इंडियन फिल्म से बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था। वहीं जॉन अब्राहम के खिलाफ विलेन बनकर फिल्म फोर्स से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। विद्युत इसके बाद कमांडो, बुलेट राजा, जंगली, खुदा हाफिज, बादशाहो सहित कई फिल्मों में नजर आए और धीरे- धीरे उनके करियर की गाड़ी आगे बढ़ रही है। विद्युत की आखिरी फिल्म सनक थी। इस फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था, हालांकि अपने एक्शन मूव्स से विद्युत से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

epaper

संबंधित खबरें