DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदिरा गाँधी का किरदार निभाने के लिए विद्या बालन ने ठुकराई जयललिता की बायोपिक!

vidya balan photo ht

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा कि वह देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) पर बन रहे वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की कोशिश में लगी हैं। विद्या फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड एंड मोशन कंटेन ग्रुप की पहल पर क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड के पहले संस्करण के लिए नामित नामों की घोषणा के मौके पर मीडिया से मुखातिब हुईं।

बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज का निर्माण उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे। विद्या ने कहा कि मैं इंदिरा गांधी के जीवन पर बन रहे वेब सीरीज में काम का मौका पाने की कोशिश में लगी हूं। अभी तो मैं कोशिश ही कर रही हूं, देखिए आगे क्या होता है। उन्होंने कहा कि मैं महसूस कर रही हूं कि किसी वेब सीरीज में जुड़ने पर काफी काम करना पड़ता है। एक फिल्म की तुलना में वेब सीरीज में काम करते हुए बहुत से लोग इससे खुद को जोड़ते हैं। इसलिए इसमें काफी समय भी लगता है।

मोदी बायोपिक को सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी, लेकिन यहां पर लगी रोक

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, दर्शक भी देखते रह गए

जहीर इकबाल के साथ नजदीकियों की खबर पर सोनाक्षी ने दिया ये दिलचस्प 

आपको बता दें कि इससे पहले खबर सामने आई थी कि विद्या बालन तमिल नाडू की पूर्व सीएम जयललिता पर बन रही बायोपिक में जयललिता को रोल अदा करने वाली हैं। लेकिन विद्या बालन  ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। इसे के बाद  जयललिता की बायोपिक में अब कंगना रनौत नजर आने वाली हैं। विद्या बालन के इंकार के पीछे ही इंद्रिया गांधी बायोपिक को माना जा रहा है। फिरहाल अभी तक इस मामले में विद्या बालन की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। 

(इनपुट आईएनएस से)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vidya balan wants to work in web series on former prime minister indira gandhi biopic