DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आईं विद्या बालन, ऐसे की 'मणिकर्णिका' की तारीफ

Kangana Ranaut, Vidya Balan, Manikarnika, Vidya supports Kangana,

लगता है बॉलीवुड को सुनाई गई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की खरी-खोटी ने लोगों के कान खोल दिए हैं। तभी तो अनुपम खेर और तनुश्री दत्ता के बाद अब विद्या बालन भी कंगना के सपोर्ट में सामने आई हैं। जी हां, विद्या ने न सिर्फ कंगना की फिल्म की तारीफ की है बल्कि इसे अब तक की बेस्ट एक्शन वॉर फिल्म बताया। विद्या ने पूरी टीम को बधाई भी दी।

KISS DAY पर सामने आई पत्नी दीपिका की ऐसी फोटो, रणवीर को भी होगी जलन!

क्या बोलीं विद्या बालन...
विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मणिकर्ण‍िका की तारीफ करते हुए कहा, "मैंने लंबे समय से कई वॉर सीक्वेंस फिल्में देखी हैं, लेकिन मणिकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी उनमें सबसे बेहतर है." विद्या ने कहा, "मैंने हाल ही में ये फिल्म थियेटर में देखी है। मैं फिल्म में किए गए हार्डवर्क को देखकर हैरान रह गई। मैं पूरी टीम को इसके लिए बधाई देना चाहती हूं।"

Valentine Day पर साथ होंगे सलमान-कैटरीना, करोड़ों रुपए होंगे खर्च!

कंगना ने सुनाई थी खरी-खोटी...
बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का रोल निभाया है। इस फिल्म में कंगना के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया है। लेकिन कंगना कई इंटरव्यू में इस बात को लगातार कहती आ रही हैं कि बॉलीवुड ने उन्हें कोई सपोर्ट नहीं किया। कंगना ने कहा था, "मैं किसी से सपोर्ट की उम्मीद भी नहीं करती हूं, वो लोग खुद को प्रमोट कर लें, वहीं बहुत है। कंगना का कहना है कि मैं बॉलीवुड सेलेब्स आमिर खान, आलिया भट्ट की फिल्म स्क्रीनिंग पर समय निकालकर जाती हूं। लेकिन जब बात मेरी फिल्म की आती है तो सब चुप हो जाते हैं।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vidya Balan supports Kangana Ranaut Manikarnika