DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'गुलाबो सिताबो' के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की 'शकुंतला देवी'! जानिए रिलीज डेट
मनोरंजन

'गुलाबो सिताबो' के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की 'शकुंतला देवी'! जानिए रिलीज डेट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 12 Jun 2020 09:54 AM
'गुलाबो सिताबो' के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की 'शकुंतला देवी'! जानिए रिलीज डेट

कोरोना वायरल और लॉकडाउन में होने की वजह से फिल्म मेकर्स का अब OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी फिल्में रिलीज करने का सिलसिला जारी है। फिल्म गुलाबो सिताबो के बाद अब विद्या बालन स्टारर फिल्म शकुंतला देवी बायोपिक का प्रीमियर अब सिनेमाघरों के बजाए अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है। इस फिल्म में विद्या, ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो शकुंतला देवी की रिलीज़ डेट भी फाईनल कर ली गई है। ये फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। हालांकि रिलीज डेट को लेकर फिल्म मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने इस बात का ऐलान कर  बताया था कि शकुंतला देवी बायोपिक को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा। 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना बेडरूम सीक्रेट, सुबह उठकर निक जोनस की होती है यह 'डिमांड'

जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को समझ लिया था अपना पापा!

बता दें कि ये फिल्म शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है, जो सेकंड के भीतर अविश्वसनीय रूप से कठिन से कठिन सवाल को चुटकी में सुलझा लेने के लिए प्रसिद्ध है। इस फिल्म में विद्या बालन संग सान्या मल्होत्रा ​​ने भी काम किया है। सान्या इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। साथ ही अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। शकुंतला देवी बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है और इसे लिखा भी उन्होंने ही है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने ​​प्रोड्यूस किया है। कहानी को अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखा है, जबकि डायलॉग इशिता मोइतरास ने लिखे हैं। 

संबंधित खबरें