Hindi NewsEntertainment NewsVidya Balan says let Sushant Singh Rajput really rest in peace no one can be blamed if someone decides to take their life

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर विद्या बालन बोलीं- उन्होंने ऐसा क्यों किया कोई नहीं जानता और इसका अंदाजा लगाना उनका अपमान है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पा रहा कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। सुशांत मामले पर अब हाल ही में विद्या बालन का रिएक्शन सामने आया है।...

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर विद्या बालन बोलीं- उन्होंने ऐसा क्यों किया कोई नहीं जानता और इसका अंदाजा लगाना उनका अपमान है
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 21 July 2020 05:54 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पा रहा कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। सुशांत मामले पर अब हाल ही में विद्या बालन का रिएक्शन सामने आया है। विद्या ने सिनेमा एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, किसी को नहीं मालूम कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठााया। हमें शांत रहकर उनकी इज्जत करनी चाहिए। लोग कई बातें बनाएंगे जो एक्टर और उनके परिवार के लिए सही नहीं है।

विद्या ने आगे कहा, अगर कोई खुद अपनी जिंदगी को खत्म करने की सोचता है तो हम इसके लिए किसी और पर आरोप लगाएं। 

विद्या ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा, मैंने भी अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं ये नहीं कह रही कि यहां नेपोटिज्म नहीं है, लेकिन हां, मैंने इसे कभीअपने रास्ते नहीं आने दिया।  

विद्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म शकुंतला देवी में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर में दिखाया गया कि शकुंतला देवी की बचपन से ही मैथ्स में रुचि थी, लेकिन उनका सफर आसान नहीं रहा। शकुंतला देवी गणित के लिए अपने पैशन को लेकर इतना गंभीर थी कि इसकी वजह से उन्हें अपनी बेटी से दूर होना पड़ा। 

फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की बेटी के रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में मां-बेटी के बीच पैदा हुई अनबन को भी दिखाया गया है।

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का लेखन लेखन और डायरेक्शन अनु मेनन ने किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म का निर्माण किया है। गौरतलब है कि 'शकुंतला देवी' को ओटीटी से पहले थियेटर्स में रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल रिलीज करने का फैसला लिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें