DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय राजनीति की आयरन लेडी के रुप में नजर आएंगी विद्या बालन

vidya

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर तल रहा है। खेल और सिनेमा की हस्तियों को पर्दे पर उतारने के बाद अब बारी राजनीतिज्ञों की है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्‍म द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर अभी लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस बीच खबर है कि फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका सिल्‍वर स्‍क्रीन पर दिखाई दे सकती हैं। 

लेकिन आपकों बता दें कि यह फिल्म नहीं होगी बल्कि एक बेव सीरिज होगी। इससे पहले इस किताब की कहानी पर फिल्म बननी थी जिसके बाद अब मेकर्स ने इसे सीरीज की तरह से बनाने की सोची है। फिल्मफेयर वेबसाइट के अनुसार विद्या बालन ने कहा कि ''इंदिरा गांधी पर दिखाने के लिए बहुत कुछ है। जिस वजह से फिल्म के तौर पर इसकी कल्पना करना मुश्किल है। इसी वजह से टीम ने इसे वेब सीरिज बनाने का फैसला किया है। हमें नहीं पता की इस सीरिज के कितने सीजन होंगें।  जिस वजह से हम इसपर अभी काम कर रहे हैं। 

बॉडी शेमिंग को लेकर सोनाक्षी ने कहा कुछ ऐसा जानकर चौंक जाएंगे

विद्या की इस वेब सीरीज के निर्माता रोनी स्क्रूवाला होंगे। वहीं इस वेब सीरीज की तैयारी इस वक्त पूरी तरह से जारी है। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स गांधी परिवार से भी इस सीरीज को बनाने की इजाजत लेंगे और फिर इसकी शूटिंग शुरू होगी। विद्या को इंदिरा के किरदार में देखना बहुत ही मजेदार होगा।

हुमा करैशी ने इस शख्स से रचाई शादी! बॉलीवुड का बस यह एक्टर हुआ शरीक

बता दें कि विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल के लिए भी चुना गया है। एनटीआर के पुत्र बालाकृष्णा इस फिल्म में अपनी पिता का किरदार निभाएंगे ।इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं। 

भूमि ने कहा, सुनसान इलाके में शौच की बात सोचकर डर लगता है

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vidya Balan Ready To Do Indra Gandhi Biopic