DA Image
2 दिसंबर, 2020|9:17|IST

अगली स्टोरी

विद्या बालन ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया पति का बर्थडे

विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। उनका जन्मदिन 2 अगस्त को होता है। सिद्धार्थ फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष हैं। वो डिजनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भी रह चुके हैं। साल 2017 में उन्होंने डिजनी छोड़ दी और अपनी प्रोडक्शन हाउस कंपनी 'रॉय कपूर फिल्म्स' स्टार्ट किया।

विद्या ने पति के बर्थडे को बहुत ही स्पेशल तरीके से मनाया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ केक कट कर रहे हैं और विद्या इस मौके का वीडियो बना रही हैं। विद्या के चेहरे पर पति के बर्थडे की खुशी साफ दिखाई दे रही है। देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


 फिल्मों की बात करें तो सिद्धार्थ ने अभी तक कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें 'नो वन किल्ड जेसिका', 'पान सिंह तोमर', 'बर्फी', 'हीरोइन',' काई पो चे', 'हैदर', 'दंगल' और 'जग्गा जासूस' है। अब सिद्धार्थ द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज होने वाली है जिसमें प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में है।

वहीं विद्या की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 2017 में फिल्म 'तुम्हारी सुल्लु' में नजर आईं थी। इस फिल्म में वो रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आईं थी। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

अब विद्या जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल’ में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में विद्या के साथ अक्षय कुमार, सोनाक्ष सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन लीड रोल में है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:vidya balan celebrate husband siddharth roy kapoor birthday