DA Image
5 जुलाई, 2020|2:54|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: यश और रूही ने नहीं खाने दिया करण जौहर को बर्थडे केक, कहा- मत खाओ मोटे हो जाओगे

फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आज वह अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। मौके की बात है जब ईद और करण का जन्मदिन एक ही दिन है। करण जौहर ने लॉकडाउन बर्थडे अपने जुड़वां बच्चों (यश और रूही) और मां हीरू जौहर संग सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर करण ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने बच्चों संग केक कट करते नजर आए। 

बर्थडे सॉन्ग के साथ सभी ने करण का जन्मदिन एंजॉय किया। यश और रूही बाद में केक खाते दिखाई दिए। इसके बाद जब करण ने दोनों से पूछा कि क्या वह केक खा सकते हैं तो यश ने झट से मना करते हुए कहा कि नहीं, आप मत खाओ केक। करण ने जब पूछा कि क्यों नहीं खाऊं, तो रूही ने कहा आप मोटे हो जाओगे इसलिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आपको बता दें कि करण जौहर को बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी। इसमें करीना कपूर खान, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, रवीना टंडन और भूमि पेडनेकर जैसे सेलेब्स शामिल रहे। 

ट्विंकल खन्ना कर रही हैं नानी को मिस, हुईं इमोशनल, कहा- दिल में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता

‘नागिन 4’ से बाहर हुईं रश्मि देसाई, मेकर्स करेंगे सीरियल में कई सुधार

इसके अलावा अगर करण जौहर के बच्चों की बात करें तो यश और रूही के अभी से ही सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। दोनों के वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं। करण जौहर के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि इनकी हरकतें मजेदार हैं, बहुत प्यारे हैं दोनों।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:VIDEO: Yash And Roohi: doesnt allow Karan Johar: to eat his Birthday Cake: Says You Will Become Fat: Dont Eat: