Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़VIDEO: Tiger Shroff: Dance: On Justin Bieber: Song Yummy: Disha Patani: Showers Love: On Him

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने किया Justin Bieber के गाने पर जबरदस्त डांस, दिशा पाटनी का कॉमेंट जीत लेगा आपका दिल

एक्टर टाइगर श्रॉफ, हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के बहुत बड़े फैन हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर उनके गानों पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर...

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने किया Justin Bieber के गाने पर जबरदस्त डांस, दिशा पाटनी का कॉमेंट जीत लेगा आपका दिल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 31 May 2020 05:34 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर टाइगर श्रॉफ, हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के बहुत बड़े फैन हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर उनके गानों पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जस्टिन के गाने ‘यम्मी’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। टाइगर के डांस मूव्ज काफी शानदार हैं। और इन्हें देखने के बाद तो उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाई हैं। आपको बताते चलें कि दिशा पाटनी भी एक अच्छी डांसर हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए टाइगर लिखते हैं कि मैं इस गाने से प्यार करता हूं। यह मेरा पसंदीदा गाना है। वहीं, दिशा पाटनी उनके वीडियो पर कॉमेंट के तौर पर तीन ताली बजाते हुए इमोजी और आंखों की जगह हार्ट बना स्माइली इमोजी बनाती हैं। इसके अलावा फैन्स भी टाइगर के डांस की तारीफ करते नहीं थकते। एक यूजर लिखता है कि आप बेस्ट डांसर हैं। वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि शानदार मूव्ज़, वाओ। इसके अलावा एक और यूजर लिखता है कि आप जिस तरह कैमरे की ओर देखते हैं, वह सिर्फ आप ही कर सकते हैं। 

इससे पहले टाइगर ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। वीडियो में टाइगर खतरनाक स्टंट करते नजर आए थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

वीडियो में दिख रहा था कि टाइगर खड़े हैं तभी उनके पीछे से एक कार स्पीड में आ रही होती है। इस दौरान टाइगर बैकफ्लिप मारते हैं और कार टाइगर के नीचे से गुजर जाती हैं। टाइगर का यह स्टंट रोंगटे खड़े करने वाला था। उनके इस वीडियो को अभी तक 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें