DA Image
6 जुलाई, 2020|10:50|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: पिता सुनील दत्त को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी त्रिशाला ने लिखा- 15 साल हो गए, आपको हर दिन याद करती हूं

एक्टर संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त को 25 मई 2005 में खोया था। आज सुनील दत्त की पुण्यतिथि के मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही वह पोस्ट लिखते हुए काफी इमोशनल भी हुए हैं। 

संजय दत्त लिखते हैं कि जब मैं आपके साथ रहता था तो मुझे एक मिनट के लिए भी किसी चीज की चिंता नहीं होती थी। आपने हमेशा मेरा ध्यान रखा। आज बहुत याद आ रही है आपकी और रोज आती है। संजय दत्त के इस वीडियो को देखकर उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने भी दादा के लिए कॉमेंट किया है। त्रिशाला लिखती हैं कि 15 साल, दादाजी आप हर दिन याद आते हैं। काश आप हमारे साथ होते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

इससे पहले मदर्स डे के मौके पर संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। संजय दत्त ने लिखा था कि आपका शुक्रिया हम पर भरोसा करने के लिए, शायद उस भरोसे से भी ज्यादा जितना हम खुद पर करते हैं। शुक्रिया, हमेशा हमें अपनी दुआओं में याद रखने के लिए और दुनिया में सबसे ज्यादा हमारी चिंता करने के लिए। आप मांओं ने हमारे लिए जो त्याग किए हैं, उसे हम में से कोई भी चुका नहीं सकता। अटूट प्यार देने के लिए शुक्रिया, हमारी परेशानी अपनी बनाने के लिए शुक्रिया, हम सिर्फ आपको शुक्रिया ही कर सकते हैं। किसी ने सही कहा है- मां से बड़ा प्यार कहीं और नहीं।

‘मैंगो’ देखकर अर्जुन कपूर को आई कैटरीना कैफ की याद, मजेदार पोस्ट देखकर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन', 'ड्रीम गर्ल' और 'विक्की डोनर' का बनेगा साउथ रीमेक

बताते चलें कि लॉकडाउन के चलते संजय की पत्नी और दोनों बच्चे दुबई में हैं। वे वहां फंसे हुए हैं। संजय ने तीनों के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं अपने बच्चों के साथ हर रोज फेस टाइम के जरिए बात करता हूं, लेकिन मुझे उनकी सुरक्षा की चिंता रहती है। जब लॉकडाउन का ऐलान हुआ तब मेरे बच्चे दुबई में ही फंसे रह गए। मेरे लिए वे सब कुछ हैं। मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:VIDEO: Sanjay Dutt: Emotional Video: For Father Sunil Dutt: Duaghter Trishala Dutt: Comment 15 Years Miss: you Everyday