Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़VIDEO: Rashami Desai: Dance: On Nora Fatehi: Song: Kamariya: Fans: Going Crazy Over Her Dance Performance Watch Video:

VIDEO: रश्मि देसाई ने किया ‘कमरिया’ गाने पर डांस, फैन्स बोले- क्या जबरदस्त नाची हो

रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रश्मि ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने...

VIDEO: रश्मि देसाई ने किया ‘कमरिया’ गाने पर डांस, फैन्स बोले- क्या जबरदस्त नाची हो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 12 June 2020 03:18 PM
हमें फॉलो करें

रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रश्मि ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने ‘कमरिया’ पर जमकर थिरकतीं नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई का यह डांस काफी हॉट है और वीडियो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। रश्मि के इस डांस की तारीफ सेलेब्स तक कर रहे हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा कि डांस ही एक ऐसी चीज है जो आपके मूड को अच्छा कर सकती है। वीडियो में रश्मि ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है और ऑरेंज कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है। इंस्टाग्राम पर रश्मि देसाई के इस वीडियो को आठ लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह नंबर लगातार बढ़ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

आपको बता दें कि रश्मि देसाई की वैसे तो काफी अच्छी फैन फॉलोइंग थी, लेकिन ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी हो चुकी है। रश्मि देसाई ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने 25-30 फिल्में की हैं। इसके अलावा रश्मि देसाई का सीरियल ‘दिल से दिल तक’ भी काफी हिट हुआ था। इसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला संग रोमांस करती नजर आई थीं। 

इसके अलावा रश्मि देसाई ने हाल ही में सीरियल ‘नागिन 4’ के खत्म होने की घोषणा की और ट्वीट कर लिखा कि नागिन 4 में मेरी जर्नी बहुत अच्छी रही और शो की टीम और एकता कपूर को थैंक्यू, जिन्होंने मुझे इस शो से जुड़ने का मौका दिया।

एकता ने किया कंफर्म बंद होगा ‘नागिन 4’
एकता ने वीडियो शेयर कर कहा, 'मुझसे बार-बार पूछा जा रहा है कि क्या नागिन 4 खत्म हो रहा है या नागिन 5 शुरू हो रहा है। तो मैं आपको बता दूं कि हम नागिन 4 को खत्म कर रहे हैं और तुरंत नागिन 5 की शूटिंग शुरू कर देंगे। नागिन के चौथे सीजन पर मै फोकस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब अगले सीजन में हम अच्छा करेंगे और वो सभी को पसंद आएगा।'

एकता ने आगे कहा, 'एक्टर्स की बात करें तो आपको बता दूं कि निया शर्मा, अनीता, विजेंद्र जैसे सभी स्टार्स ने अच्छा काम किया है। आप लोगों ने बहुत अच्छा काम किया। मैं इन एक्टर्स के साथ कुछ नया लेकर आने वाली हूं।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें