Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़VIDEO: Nora Fatehi Spotted at the airport in monochrome look user says do not like this type of fashion In public place

बोल्ड ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नोरा फतेही, वीडियो देखकर यूजर्स बोले-पब्लिक प्लेस है यहां...

दिलबर- दिलबर गाने पर जबरदस्त डांस फॉर्म करके बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचना बनाने वाली बॉलीववुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अकसर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडिय शेयर कर सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 11 March 2021 03:59 PM
हमें फॉलो करें

दिलबर- दिलबर गाने पर जबरदस्त डांस फॉर्म करके बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचना बनाने वाली बॉलीववुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अकसर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडिय शेयर कर सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि इस बार नोरा अपनी डांस की वजह से नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस की वजह से खबरों में हैं। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूबसूरती और उनके फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ लोग उनके बोल्ड ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोल करते हुए उन्हें नसीहत दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है? 

दरअसल, नोरा फतेही को आज मुंबई इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा अपने एयरपोर्ट लुक में बेहद बोल्ड नजर आईं। एयरपोर्ट के एग्जिट गेट पर नोरा वाइट कलर की टाइट स्कर्ट और डिप नेक क्रॉट टॉप में दिखीं। अपने ड्रेस में नोरा बेहद बोल्ड दिखाई दे रही  हैं। आप देख सकते हैं कि अपने स्टाइलिश लुक में उन्होंने अपने जैकेट को अपने कंधे पर डाल रखा है। इस दौरान वह मैचिंग फुटवियर और मैचिंग बैग कैरी कर रखा है। आंखों पर गॉगल लगाए और  चेहरे पर मॉस्क लगाए नोरा ने अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा किया है। 

अपने इस स्टाइल में नोहा ग्लैमरस लग रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा को देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद सभी की निगाहें एक्ट्रेस की खूबसूरती जा टिकी है। वीडियो में नोरा कैमरे के सामने पोज देते हुए दिख रही हैं। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

नोरा की इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नोरा के इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स उनकी स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कई ऐसे यूजर्स हैं जो नोरा की बोल्ड ड्रेस को देख कर वरिंदर चावला के इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि पब्लिक प्लेस पर ऐसे बोल्ड कपड़े पहनने में सावधानी बर्तनी चाहिए। एक और यूजर ने लिखा है कि शरीर के अंगों को ऐसे एक्सपोज करना फैशन नहीं  है यह अश्लीलता है। वहीं एक ने लिखा है कि मैं आपका फैन हूं । आप भले ही खूबसूरत लग रही  हैं लेकिन सार्वजनिक जगहों पर बोल्ड ड्रेस कैरी करने से बचें। 

nora fatehi

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें